Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiपहलवानों के समर्थन में उतरे राकेश टिकैट का प्रचंड प्रहार, कहा 'भूत...

अगर नहीं किया हो, तो उन्हें भी गिरफ्तार न करें. राकेश टिकैट ने कहा कि देश का मान बढ़ाने वाली बेटियां आज धरना पर बैठी हुई है और न्याय के लिए गुहार लगा रही है, फिर भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है.

India News: किसान नेता राकेश टिकैत समर्थकों के साथ जंतर-मंतर पहुंचे हैं। बीते दिन संयुक्त किसान मोर्चा(SKM) पहलवानों को समर्थन देने का फैसला किया। और कहा कि संगठन के लोग रविवार से जंतर-मंतर पर एकत्रित होंगे और आगे की रणनीतियों को चर्चा करेंगे। बृजभूषण के खिलाफ आरोपों पर दी यह प्रतिक्रिया देते हुए राकेश टिकैत ने कहा,”उनपर गंभीर आरोप हैं। पुलिस को उसे गिरफ्तार करना चाहिए। सरकार को खिलाड़ियो की बात को गंभीरता से लेनी चाहिए।” उन्होंने कहा, “हम यहां पहुंचकर बड़े-बुजर्गों के साथ बैठकर विचार विमर्श करेंगे।”

‘भूत उतारना पड़ेगा’

जंतर मंतर पर लोगों को संबोधित  करते हुए राकेश टिकैट ने कहा कि इस मुद्दे पर खाप हमारे  साथ है. आगे उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर मोदी सरकार की आलोचना क्यों नही की जा रही है. इसके बाद उन्होंने सावालिया अंदाज में कहा कि क्या इस मुद्दे पर भी राहुल गांधी की ही आलोचना होनी चाहिए. इसके  बाद टिकैट ने कुछ ऐसा कहा कि जिसकी चर्चा होने लगी उन्होंने कहा कि भूत उतारना पड़ेगा, इसके लिए कभी मिर्ची तो कभी कुछ और चिज का इस्तेमाल करना पड़ता हूं.

‘बेटियों को बाहरी जैसा महसूस कराया जा रहा है’

टिकैट पूछा कि क्या दिल्ली पुलिस इसके पहले इन धाराओं के तहत किसी  को गिरफ्तार नहीं किया है, अगर नहीं किया हो, तो उन्हें भी गिरफ्तार न करें. राकेश टिकैट ने कहा कि देश का मान बढ़ाने वाली बेटियां आज धरना पर बैठी हुई है और न्याय के लिए गुहार लगा रही है, फिर भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है. हमारी बेटियों को बाहरी जैसा महसूस कराया जा रहा है. यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular