Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsDelhi: देशभर में राम राम के बीच दिल्ली में हनुमान की एंट्री!...

Delhi: देशभर में राम राम के बीच दिल्ली में हनुमान की एंट्री! जगह-जगह सुंदरकांड का पाठ कराएगी AAP

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi: मंगलवार को दिल्ली की सभी विधानसभाओं में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा। आम आदमी पार्टी हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का आयोजन करेगी। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने घोषणा की।

आम आदमी पार्टी सुंदरकांड का पाठ करेगी

राम मंदिर के अभिषेक से पहले आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है। आम आदमी पार्टी के मुताबिक मंगलवार को दिल्ली की सभी विधानसभाओं में सुंदरकांड का आयोजन किया जाएगा। आम आदमी पार्टी हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का आयोजन करेगी।

हर माहीने के प्रथम मंगलवार को आयोजित किया जायेगा

उन्होंने कहा कि सुंदरकांड और हनुमान चालीसा पाठ कार्यक्रम को आम आदमी पार्टी की गतिविधियों का हिस्सा माना जाएगा। कल यानी 16 जनवरी को दिल्ली की सभी विधानसभाओं के अंदर आम आदमी पार्टी का संगठन जिसमें विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता मिलकर भव्य सुंदरकांड का पाठ करेंगे। इस तरह हर महीने दिल्ली में 2600 से ज्यादा जगहों पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम अब हर माह के पहले मंगलवार को होगा।

 पार्टी ने एक अलग संगठन बनाने का फैसला किया

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पार्टी विधायकों द्वारा पहले से ही विभिन्न स्तरों पर सुंदरकांड का पाठ चल रहा है। अब तक पार्टी विधायक अपनी सुविधा के मुताबिक काम कराते रहे हैं, लेकिन अब यह काम हर महीने के पहले मंगलवार को होगा। इसके लिए पार्टी ने एक अलग संगठन बनाया है। अब यह कार्यक्रम सुव्यवस्थित एवं व्यवस्थित ढंग से चलाया जायेगा। उन्होंने दिल्ली के लोगों से भी इसमें शामिल होने की अपील की है। इसके अलावा उन्होंने दिल्लीवासियों को मकर संक्रांति की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular