Friday, July 5, 2024
HomeDelhiRam Mandir: राम मंदिर को लेकर खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने दिया भड़काऊ...

Ram Mandir: राम मंदिर को लेकर खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने दिया भड़काऊ बयान, कही ये बात

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir: इसी महीने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन समारोह होगा, लेकिन इस बीच खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। पन्नू ने मुसलमानों से इस समारोह का विरोध करने को कहा है। एक वीडियो में पन्नू ने कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान अमृतसर से अयोध्या तक के हवाई अड्डे बंद रहेंगे।

मुसलमानों को भड़काया

पन्नू ने अपने नए वीडियो में कहा, मुसलमानों, अब समय आ गया है कि आप भारत में उर्दूस्तान बनाएं। 22 जनवरी मुसलमानों के खिलाफ मोदी का ऑपरेशन ब्लूस्टार है। आपको बता दें कि खालिस्तानी आतंकियों को सबक सिखाने के लिए अमृतसर में ऑपरेशन ब्लूस्टार चलाया गया था। इस ऑपरेशन में आतंकी जरनैल सिंह भिंडरावाले मारा गया। पन्नू भारत को अपना दुश्मन मानता है। पन्नू के खिलाफ भारत में कई मामले दर्ज हैं। साल 2020 में पन्नू को यूएपीए की धाराओं के तहत आतंकवादी घोषित किया गया था।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir)

राम मंदिर के प्रतिष्ठापन समारोह में शामिल होने के लिए करीब 7 हजार मेहमानों को न्योता दिया गया है, जिसमें 3 हजार वीवीआईपी भी शामिल हैं। इस समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी को भी आमंत्रित किया गया है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर कई भजन पोस्ट किए हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular