Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiअसंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने के सवाल पर बचते दिखे रमेश बिधूड़ी...

India News (इंडिया न्यूज़) : लोकसभा में बसपा सांसद दानिश अली के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणी पर जब मीडिया ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी से सवाल किया तो वह इससे बचते नजर आए। उन्होंने बस इतना कहा कि स्पीकर उस पर गौर कर रहे हैं, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली पर दिया था विवादित बयान

बता दें, 5 दिवसीय विशेष सत्र के चौथे दिन लोकसभा में बीजेपी संसद रामेश बिधूड़ी चंद्रयान-3 को लेकर अपना भाषण दे रहे थे। इसी बीच बीएसपी संसद दानिश अली ने उन्हें किसी बात पर टोकने की कोशिश की। इसके बाद बीजेपी सांसद भड़क गए और दानिश अली पर अमर्यादित टिप्पणी करने लगे। रमेश बिधूड़ी के बयान पर चेयर पर बैठक स्पीकर ने भी आपत्ति जताते हुए उन्हें टोका।

निशिकांत दुबे ने मामले में दिया यह बयान

वहीं, दानिश अली के खिलाफ बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, “रमेश बिधुड़ी द्वारा दानिश अली के लिए जो असभ्य भाषा का इस्तेमाल किया गया वह समाज स्वीकार नहीं करेगा, इन शब्दों का प्रयोग निंदनीय है। उन्होंने कहा कि सदन में दानिश अली बार-बार प्रधानमंत्री को ‘नीच’ कह रहे थे। मैंने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर दानिश अली की टिप्पणी और उस दिन चर्चा के दौरान सौगात रॉय और अन्य सदस्यों द्वारा दिए गए बयानों की जांच के लिए एक जांच समिति गठित करने का अनुरोध किया है।”

also read ; दिल्ली : बाजार में तमंचा दिखाकर पत्नी को धमका रहा था पति ; जानें क्या था पूरा माजरा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular