Monday, July 8, 2024
HomeDelhiअभद्रता पर है रमेश विधूड़ी की लम्बी जुबां, सीएम केजरीवाल और सोनिया...

India News (इंडिया न्यूज़) : दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। बिधूड़ी ने एक बार फिर अशोभनीय भाषा बोल कर पार्टी के लिए नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। बता दें,बीजेपी सांसद ने सदन के विशेष सत्र के दौरान बसपा सांसद दानिश अली पर अपमानजनक टिप्पणी कर दी थी जिसकी वजह से उनकी और पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही है। भाजपा सांसद के बिगड़े बोल को लेकर विपक्ष हमलावर है और इसे भाजपा की असलियत बता रही है।

मालूम हो, अभद्रता पर बात करे तो इसपर रमेश विधूड़ी की लम्बी जुबां है। वे इससे दिल्ली सीएम केजरीवाल और सोनिया गांधी पर भी निजी टिप्पणी कर चुके हैं। इसके अलावा हाल ही बीजेपी सासंद रमेश बिधूड़ी तब चर्चा में आए जब वो एक स्कूल पहुंचे थे। जहां उनके पास एक पेरेंट्स अपनी समस्या लेकर पहुंचा था। माता-पिता की समस्या को नजरअंदाज करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा था आखिर बच्चे ही क्यों पैदी करते हो।

केजरीवाल पर भी दिख चुके हैं बिगड़े बोल

दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी दिल्ली सीएम के कद पर भी निजी टिप्पणी कर चुके हैं। बता दें, हाल ही में हुए मॉनसून सत्र के दौरान दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर बिधूड़ी ने विवादित बयान दिया था। सदन में चर्चा के दौरान रमेश बिधूड़ी ने आप संयोजक की तुलना महाभारत के दुर्योधन से करते हुए कहा था कि, केजरीवाल भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त हैं वो आज के युग का बौना दुर्योधन हैं।

सोनिया गांधी के निजी जिंदगी पर बोल चुके हैं हमला

बता दें, अभद्रता पर विधूड़ी की इतनी लम्बी जुबां है कि वे सोनिया गांधी पर भी अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं। बता दें, सोनिया गांधी पर बिधूड़ी ने साल 2017 में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और तत्कालिन अध्यक्ष सोनिया गांधी पर रमेश बिधूड़ी ने निजी हमला किया था। उस समय बिधूड़ी ने कहा था, “इटली में ऐसे संस्कार होते होंगे कि शादी के 5-7 महीने बाद पोता-पोती हो जाए, लेकिन भारतीय संस्कृति में ऐसे संस्कार नहीं हैं।” इस विवादित बयान को देते समय बीजेपी सांसद ने बसपा सुप्रीमो मायावती का भी नाम लिया था।

also read ; जानें, आज सोमवार राजधानी में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular