होम / Ramleela Maidan: रामलीला मैदान के पास शख्स की चाकू से गोदकर की हत्या, पत्थरों से बुरी तरह कुचला सिर

Ramleela Maidan: रामलीला मैदान के पास शख्स की चाकू से गोदकर की हत्या, पत्थरों से बुरी तरह कुचला सिर

• LAST UPDATED : October 4, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Ramleela Maidan: दिल्ली में एक युवक की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। घटना रामलीला मैदान के पास की है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पता चला कि आरोपी ने शख्स पर चाकू से कई वार किए और उसके सिर को बुरी तरह कुचल दिया। दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। रामलीला मैदान के पास कुछ लोगों ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी है। आरोपी ने मृतक पर चाकू से कई वार किए। ये सब वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 25 साल के दीपक नाम के युवक की अज्ञात युवकों ने रामलीला मैदान के पास हत्या कर दी. इससे पहले सूचना मिलने पर दीपक को घायल हालत में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के पिता राजमिस्त्री हैं। जानकारी के मुताबिक, आज यानी 4 अक्टूबर को दीपक अपनी मोटरसाइकिल से शिव विहार करावल नगर के पास जा रहा था, तभी रामलीला ग्राउंड के पास तीन लड़कों ने उसे रोक लिया. वह मोटरसाइकिल भी चला रहा था.सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि उन्होंने उस पर चाकू से कई वार किए और पत्थर के टुकड़े से उसके सिर को बुरी तरह कुचल दिया. इसके बाद दीपक को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

क्या था मामला ?

बता दें कि 3-4 अक्टूबर की रात करीब 2 बजे दीपक अपनी मोटरसाइकिल से 35 फुटा रोड स्थित रामलीला ग्राउंड के पास जा रहा था। इसी दौरान दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात लोगों ने उसे रोका और उस पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने उसके सिर को भी स्लैब से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने दिया बयान

दिल्ली पुलिस ने इस हत्या की जानकारी दी। पुलिस का कहना है, ‘रामलीला मैदान के पास 25 साल के दीपक नाम के युवक की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपियों ने युवक पर कई बार चाकू से हमला किया है। इसके अलावा उन्होंने युवक का सिर स्लैब से कुचल दिया। दीपक को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

दिल्ली में अपराध कोई नई बात नहीं

अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली के अशोक विहार में भी एक हत्या का मामला सामने आया था। दरअसल, शराब के नशे में कुछ लोगों के बीच गाली-गलौज हुई। मामला इतना बढ़ गया कि शख्स की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आरोपी मृतक का पड़ोसी था।

इसे भी पढ़े:Manish Sisodiya: जेल में सिसौदिया, संजय सिंह पर छापेमारी, AAP के गले की फांस बनी शराब नीति!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox