Sunday, June 30, 2024
HomeCrimeRape in Delhi: 10 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद...

Rape in Delhi: 10 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत, दुष्कर्म के बाद की हत्या

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Rape in Delhi: दिल्ली के नरेला इलाके से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहा 10 साल की छोटी बच्ची के साथ ऐसी हैवानियत भरी घटना हुई, आरोपी ने दुष्कर्म कर उस बच्ची की हत्या कर दी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्ज़े में लिया।

यह है पूरा मामला

मामला बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके का है. यहां 5वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची के साथ रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है.

ये भी पढ़ें: Water filled outside Atishi’s house: जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर भरा पानी, देखिए VIDEO

मृत बच्ची की उम्र महज 9 साल बताई जा रही है. बच्ची का शव घर से कुछ दूर एक पार्क में मिला. ऐसी हालत में शव को देखकर इलाके के लोग देहल गए।

शव को पोस्टमार्टर्म लिए भेजा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संभाला। पोस्टमार्टर्म रिपोर्ट आने के बाद ही असली जानकारी मिलेगी। मामले में पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वसन दिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना के बाद परिवार सदमे में है। मृतक बच्ची के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर हत्या करने का शक जताया है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है, पोस्टमार्टयेरम रिपोर्ट के बाद ही असल जानकारी मिल पाएगी।

ये भी पढ़ें: Water filled outside Atishi’s house: जल मंत्री आतिशी के घर के बाहर भरा पानी, देखिए VIDEO

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular