होम / राजधानी में 6 महीने की मासूम बच्ची का रेप, एक आरोपी गिरफ्तार

राजधानी में 6 महीने की मासूम बच्ची का रेप, एक आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 1, 2022

इंडिया न्यूज़ , नई दिल्ली

दिल्ली राजधानी के समयपुर बादली इलाके में एक छह महीने की मासूम बच्ची के साथ बड़े ही बुरे तौर से बलात्कार करने के आरोप में शनिवार को एक छोटी मुठभेड़ के बाद 40 वर्ष के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

बड़ी बहन के साथ भी बलात्कार करने का आरोप

पुलिस बताती है कि आरोपी का दोस्त, जिस पर भी बच्ची की किशोरी बड़ी बहन के साथ भी बलात्कार करने का आरोप है, वह फिलहाल फरार है। पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान जहांगीरपुरी निवासी कमल मल्होत्रा उर्फ चिनू के रूप मेें और फरार आरोपी की पहचान राज उर्फ राजू के रूप में बताई है।

Rape of 6-month-old girl in the capital

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बयान देते हुए कहा कि उसके पास दो बेटियां हैं – एक 14 साल की है जिसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है, और दूसरी बेटी सिर्फ छह महीने की है – और शुक्रवार शाम को काम के बाद घर लौटने पर उसकी बेटियां वहां मौजूद नहीं मिली।

आरोपी मौके से फरार

उसने पास के पड़ोस में चीख-पुकार सुनी तो उसने देखा की चीनू और राजू को उसकी बेटियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि महिला को देखते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और जांच शुरू की गई, पुलिस ने कहा।

Rape of 6-month-old girl in the capital

शनिवार के दिन चीनू समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन के पास में पार्क में मिला था। पुलिस ने उसे वहीं सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना। बदले में उसने जवाबी हमले में पिस्टल निकाल कर उन पर फायरिंग कर दी। पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) बृजेंद्र कुमार यादव बताते है कि जवाबी गोलीबारी में उनके पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया।

कथित अपराध के दौरान बहुत नशे में थे।

राजधानी में 6 महीने की मासूम बच्ची का रेप

डीसीपी बताता है कि चीनू कहीं पर मजदूरी का काम करता था, लेकिन वर्तमान में वह बेरोजगार था। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी कथित अपराध के दौरान बहुत नशे में थे। पुलिस ने बताया कि उनके पास से एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस और एक खाली कारतूस बरामद किया गया है, राजू को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

ये भी पढ़े  : दिल्ली में बढ़ रहा संकट कम हुई बिजली, कोयला कमी से नहीं हो पा रही बिजली की पूर्ति

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox