Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi University Recruitment 2022: DU के PGDAV College में निकली कई पदों...

Delhi University Recruitment 2022:

दिल्ली यूनिवर्सिटी के पीजीडीएवी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए  कुल 80 पद पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने हेतु कैंडिडेट का संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट होना अनिवार्य है और आवेदक नेट क्वालीफाई होना चाहिए है। जो कैंडिडेट्स पीजीडीएवी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे कॉलेज की वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

यहां से करें आवेदन

दिल्ली विश्वविद्यालय के पीजीडीएवी कॉलेज में निकले असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 05 अगस्त 2022 है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए pgdavcollege.edu.in वेबसाइट पर जाएं।

ये होगा आवेदन शुल्क

दिल्ली यूनिवर्सिटी के पीजीडीएवी कॉलेज में निकले इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल और ईडब्ल्यूएस (EWS) कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपए एप्लीकेशन शुल्क देना होगा। वहीं एससी(SC), एसटी(ST), पीडब्ल्यूडी(PWD) और महिला कैंडिडेट्स को कोई आवेदन शुल्क नहीं भरना पड़ेगा।

पदों का विवरण

कॉमर्स –14 पद, कंप्यूटर साइंस –05 पद, अर्थशास्त्र –07 पद, अंग्रेजी –09 पद, हिंदी –09 पद, इतिहास –05 पद, गणित –11 पद, शारीरिक शिक्षा –02 पद, राजनीति विज्ञान –12 पद, संस्कृत –07 पद, सांख्यिकी –04 पद

ये होगी सैलरी

इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवार को महीने के 57,700 रुपए से लेकर 1,82,400 रुपए तक सैलरी प्रदान की जाएगी।

ये भी पढ़ें: अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनें… यशवंत सिन्हा ने की अनोखी अपील

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular