Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi University Recruitment: DU के इस कॉलेज में नॉन-टीचिंग पदों पर निकली...

Delhi University Recruitment:

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के पीजीडीवी ईवनिंग कॉलेज में नॉन-टीचिंग पदों पर भर्तियां निकली हैं। इन पदों के संबंध में विज्ञापन इंप्लॉयमेंट न्यूजपेपर के 23 जुलाई के अंक में प्रकाशित हुआ। विज्ञापन में मौजूद जानकारी के मुताबिक आवेदन 23 जुलाई से शुरू हो चुके हैं। रोजगार समाचार  में विज्ञापन प्रकाशित होने के दो हफ्तों के अंदर ही इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीक है।

कुल 17 पदों पर भर्ती

पीजीडीवी ईवनिंग कॉलेज के इन पदों के बारे में और अधिक जानकारी पाने और आवेदन के लिए के लिए आपको कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट pgdavevecollege.in पर जाना होगा। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए से नॉन टीचिंग पदों पर कुल 17 पदों पर भर्ती की जाएगी।

इतना होगा आवेदन शुल्क –

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को UR और OBC पदों के लिए 500 रुपए शुल्क भरना होगा। वहीं PWD और फीमेल कैंडिडेट्स को शुल्क नहीं देना होगा। और अधिक जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

ऐसे करें अप्लाई –

  • आवेदन करने के लिए सबसे पहले Official Website pgdavevecollege पर जाएं
  • फिर वेबसाइट होमपेज पर उस लिंक पर क्लिक करें जहां ये लिखा हो, ‘Advertisement for recruitment of non-teaching staff on permanent basis – Last date for filling up online application is 08.2022’.
  • इस पर क्लिक करने पर एक नया पेज ओपन होगा, इस पेज पर आवेदक एप्लीकेशन फॉर्म भरने के बाद एप्लीकेशन फीस का भुगतान करके आपका आवेदन पूरा हो जाएगा ।
  • इस भर्ती में लाइब्रेरियन, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, असिस्टेंट, सीनियर पर्सनल असिस्टेंट आदि के पद भरे जाएंगे।

ये भी पढ़ें: ऐसे दूर करें अंडर आर्म्स का कालापन, आजमाएं घर में मौजूद ये घरेलू नुस्खे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular