Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiRepublic Day 2023: दिल्ली बॉर्डर पर लगा भीषण जाम, रूट डायवर्ट ने...

Republic Day 2023:

Republic Day 2023: देश के सभी हिस्सों में गणतंत्र दिवस की तैयारियां की जा रही है। इसी क्रम में राजधानी दिल्ली में भी गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों पर है। गणतंत्र दिवस को लेकर दिल्ली में फुल ड्रेस रिहर्सल जारी है। जिसको देखते हुए दिल्ली में भारी वाहनों की एंट्री तक बंद कर दी गई है। आपको बता दे बहादुरगढ़ में दिल्ली बार्डर के नजदीक हरियाणा पुलिस ने नाका लगा दिया है। इस के अलावा टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस द्वारा नाका लगा दिया गया है। पुलिस की नाकेबंदी के चलते दिल्ली बॉर्डर पर भारी वाहनों का जाम लग गया है।

गाड़ियों की लगी लाईनें

आपको बता दे बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 मोड पर ट्रकों की लंबी-लंबी लाईनें लग गई है। जिसके कारण छोटे वाहनों को भी निकलने में परेशानी होने लगी है। वाहन चालकों का कहना है कि उनके खाने पीने का कोई इंतजाम नही है। पुलिस कभी कहती है कि 2 बजे के बाद दिल्ली में इंट्री खोली जाएगी तो कभी कहती है कि इंट्री नही दी जाएगी। इसके अलावा वाहन चालकों का ये भी कहना है काफी सारी सड़कों को बंद कर रूट डायवर्ट किए गए है। जिससे हरियाणा बॉर्डर से जो दिल्ली में सीधी एंट्री होती थी वो बंद हो गई और नाकेबंदी के दायरे में आने से सड़कों पर भारी वाहनों का जाम लग गया है।

बॉर्डर पर लगाए गए 10 नाके

आपको बता दे गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर पूर्व रिहर्सल के मद्देनजर व्यवस्थाओं को शांतिपूर्वक बनाए रखने के लिए दिल्ली के साथ लगती सीमा पर 10 विशेष नाके लगाए गए हैं। दिल्ली सीमा के साथ लगते नाकों पर तैनात कर्मचारियों को सख्त दिशा-निर्देश किए गए हैं कि वो प्रत्येक आने-जाने वाले वाहनों की गहनता से जांच करें।

 

ये भी पढ़े: अब ऑनलाइन होगी पानी की गुणवत्ता की निगरानी, जल बोर्ड कर रही तैयारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular