Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeRoad Accident: फिर दिखा रफ़्तार का केहर, दो कारों के बीच फंसे...

Road Accident: फिर दिखा रफ़्तार का केहर, दो कारों के बीच फंसे मोटरसाइकिल चालक की मौत

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Road Accident: राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में एक मोटरसाइकिल सवार बुजुर्ग की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई है। मृतक का नाम किशन लाल था। उनकी मौत की दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार कार की चपेट में आना था। दुर्घटना के समय, किशन अपनी मोटरसाइकिल से राजा गार्डन की ओर जा रहे थे, जब एक फोर्ड एंडेवर नामक कार ने उनकी मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद भी, कार चालक ने उसे नहीं रोका और दूसरी कार को भी मारा। इस दौरान, किशन लाल बीच में फंसे और उनकी मौत हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल और दोनों कारों में भारी नुकसान हुआ।

Road Accident: जानिए कैसे हुआ हादसा

तिगड़ी, खानपुर, दक्षिण दिल्ली में रहने वाले किशन लाल के साथ एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हुआ। वे अपने परिवार के साथ राजा गार्डन में किसी काम से आए थे। मेट्रो पिलर नंबर-181 के पास, रिंग रोड पर, उनकी मोटरसाइकिल को एक काली एंडेवर गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में किशन लाल की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद, पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।

हम आपको बता दें कि लोगों की सहायता से दोनों कारों के चालकों को गिरफ्तार किया गया। किशन लाल का शव डीडीयू अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस द्वारा हादसे की जांच की जा रही है और सीसीटीवी कैमरों की मदद से इसके परिणाम निकाले जा रहे हैं।

कारों के बीच दबकर रह गए

अचानक हुई एक टक्कर ने किशन को दोनों कारों के बीच में फंसा दिया। किशन लाल मोटरसाइकिल सहित एंडेवर के साथ जब टक्कर लगी, तो वह घिसटते चले गए। इस वजह से उनकी मौत हो गई, और ये सब हादसा के मौके पर ही हुआ। बीएमडब्ल्यू कार भी पीछे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Road Accident: एक को पकड़ा, दुसरे को छोड़ा

हादसे के बाद, पुलिस ने एंडेवर कार के चालक, गौरव सोनी, को गिरफ्तार किया। वह नांगलोई का निवासी है और कैफे चलाते हैं। पुलिस अभी उनकी शराब की स्थिति को जांच रही है। बीएमडब्ल्यू कार के चालक, कुणाल कात्याल, रानी बाग इलाके में रहते हैं। पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular