Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiRoad Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर एरिया में घुसी, कई बार...

Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर एरिया में घुसी, कई बार पलटी, एक की मौत सहित कई घायल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Road Accident: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर में घुस जाने से एक महिला की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। गुजरात से आ रही कार एक्सप्रेसवे के बगल के इलाके में कई बार पलटी और यह घटना कैमरे में कैद हो गई। यह घटना राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई इलाके में हुई।

परिवार के पांच सदस्य घायल

सफेद रंग की कार को डिवाइडर की ओर बढ़ते हुए और फिर सड़क किनारे के इलाके में टकराते हुए और कुछ बार पलटते हुए देखा जा सकता है, इससे पहले कि वह एक तरफ जाकर स्थिर हो जाए। मृतक महिला शांता देवी गुजरात की रहने वाली है, जो घायल हो गई और उसे जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिवार के पांच सदस्य घायल हो गए।

Also Read- Benefits Of Cardamom Water: इलायची का पानी पिने के 5 फायदेमंद लाभ

पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले

इसी प्रकार का एक और मामला दो दिन पहले बूंदी में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर लाखेरी के पास हुए हादसे में मेरठ जा रहे दो युवकों की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। लाखेरी थानाधिकारी ने बताया कि दोनों युवक धीरेंद्र और बिट्टू जादौन किसी काम से कोटा से मेरठ जा रहे थे। जहां लाखेरी के बालापुरा के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव लाखेरी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं और परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Also Read- Delhi Uttarakhand Niwas: पुष्कर धामी बोले-‘उत्तराखंड निवास का जुलाई तक होगा उद्घाटन’

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular