Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsRoad Accident: दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसा, 2 इंस्पेक्टरों की दर्दनाक...

Road Accident: दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसा, 2 इंस्पेक्टरों की दर्दनाक मौत

India News(इंडिया न्यूज़), Road Accident: दिल्ली-हरियाणा को जोड़ने वाले कुंडली बॉर्डर के पास सोमवार रात कार और कैंटर की टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टरों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस ने शुरू की जाँच

दिल्ली को हरियाणा से जोड़ने वाले सोनीपत जिले के कुंडली बॉर्डर के पास सोमवार रात एक कार और कैंटर की टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टरों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के आगे से कागज के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

दो इंस्पेक्टर की मौत (Road Accident)

जानकारी के मुताबिक, रात करीब 11:30 बजे दिल्ली से सटे सोनीपत के कुंडली बॉर्डर के पास हरियाणा नंबर की डार्क ग्रे रंग की हुंडई वेन्यू कार नंबर HR 14R 3775 और कैंटर (ट्रक) की टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत से कार के अंदर फंसे दोनों घायल पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सोनीपत पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है और हादसे की जांच शुरू कर दी है। मृतक पुलिस कर्मियों की पहचान दिनेश बेनीवाल और रणवीर के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular