Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeRoad Rage Delhi: इलाके को लेकर कालकाजी और गोविंदपुरी पुलिस के बीच...

Road Rage Delhi: इलाके को लेकर कालकाजी और गोविंदपुरी पुलिस के बीच हुई लड़ाई, जानें क्या है पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Road Rage Delhi: गोविंदपुरी इलाके में रविदास मार्ग पर बुधवार रात तीन भाइयों पर हुए हमले के मामले में पुलिस की हीलाहवाली सामने आई। रविदास मार्ग पर मछली मार्केट के पास एक जगह खून पड़ा हुआ था। ऐसे में कालकाजी और गोविंदपुरी थाने इलाके को लेकर आपस में झगड़ने लगे।

रात 2 बजे तक होती रही बहस

एक ही सब-डिवीजन होने के बावजूद दोनों थानेदारों के बीच देर रात 2 बजे तक बहस होती रही, जबकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद थे। आख़िरकार रात दो बजे तय हुआ कि मामले की जांच गोविंदपुरी थाना पुलिस करेगी। दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रविदास मार्ग पर तीन भाइयों को घायल देखकर राहगीरों ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन किया।

एक की हुई थी मौत

सूचना मिलने पर कालकाजी और गोविंदपुरी थाने के अधिकारियों के अलावा जिले के वरिष्ठ अधिकारी वहां पहुंच गए। घटनास्थल नजदीक होने के कारण कालकाजी थाने से इंस्पेक्टर नितिनपाल सिंह, योगेश पाल, एसआई रवि, हवलदार दिनेश चहल और सोनपाल पहुंच गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद यह तय होने लगा कि मामले की जांच कौन करेगा। रविदास मार्ग के दोनों कैरिजवे गोविंदपुरी थाने के अंतर्गत आते हैं। इसके मुताबिक मामला गोविंदपुरी थाने का है। इसके अलावा तारा अपार्टमेंट से गोविंदपुरी जाते समय बायीं ओर फुटपाथ पर काफी खून पड़ा था।

इलाके को लेकर होती रही बहस

यह फुटपाथ कालकाजी थाना क्षेत्र में पड़ता है। तब कहा गया था कि मामले की जांच कालकाजी थाना पुलिस करेगी। पता चला कि दोनों पक्षों के बीच लड़ाई भूमिहीन डेरा के पास हुई थी। जब दोनों थानेदार आपस में लड़ रहे थे तो कालकाजी एसीपी प्रदीप सिंह समेत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर थे। दोनों थाने के पुलिस पदाधिकारी एक-दूसरे की शिकायत वरीय अधिकारियों से करते दिखे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular