Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiRouse Avenue Court: मनीष सिसौदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत, बीमार...

Rouse Avenue Court: मनीष सिसौदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत, बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दी

India News(इंडिया न्यूज़), Rouse Avenue Court: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी है। जानकारी के मुताबिक, कोर्ट ने शनिवार सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक मनीष सिसोदिया को अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दी। हालांकि, इस मुलाकात के दौरान मनीष सिसौदिया मीडिया से बात नहीं कर सकते। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसौदिया को मीडिया से बात न करने और राजनीतिक भागीदारी न लेने की शर्त के साथ मुलाकात की इजाजत दे दी है।

कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया फिलहाल जेल में हैं। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया।

 सीबीआई ने मनीष सिसौदिया को किया गिरफ्तार

26 फरवरी को CBI ने सिसौदिया को गिरफ्तार किया था। तब से वह हिरासत में हैं। इसके बाद ईडी ने उन्हें 9 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें एक्साइज पॉलिसी से जुड़े एक मामले में सीबीआई और ईडी ने गिरफ्तार किया है।
इसी साल जून में सिसौदिया ने अपनी पत्नी से मुलाकात की थी

इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट ने इसी साल 3 जून को सिसोदिया को अपनी बीमार पत्नी से मिलने की इजाजत दी थी। उन्हें सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक सात घंटे के लिए जमानत दी गई। इसके बाद 7 जून को सिसौदिया को अपनी पत्नी से दोबारा मिलने की इजाजत मिल गई और इस बार उनकी मुलाकात हुई।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular