Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiराउज एवन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को 4 मार्च तक रिमांड पर भेजा,...

manish sisodiya : बीते रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया। बता दें, शराब घोटाले के सिलसिले में कल 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद सीबीआई ने उन्हें राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया। पेशी के दौरान कोर्ट से सीबीआई ने पूछताछ के लिए पांच दिन की रिमांड मांगी थी।

वहीं, कोर्ट में सिसोदिया के वकील ने रिमांड का विरोध किया था। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने पहले अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। हालांकि, अब खबर आ रही है कि सीबीआई की दलील पर कोर्ट ने सिसोदिया को 4 मार्च तक रिमांड पर भेज दिया है। इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि कोर्ट के फैसले के बाद सिसोदिया को सीबीआई मुख्यालय ले जाया जा रहा है।

CBI ने मांगी थी पांच दिन की रिमांड

बता दें, गिरफ्तारी के एक दिन बाद यानि आज सोमवार को सीबीआई टीम मनीष सिसोदिया को लेकर कोर्ट के लिए निकली। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया। सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने पांच दिन की रिमांड मांगी है। मालूम हो, जब जज ने रिमांड पर केंद्रीय एजेंसी से सवाल पूछा “आपको और रिमांड क्यों चाहिए? इसपर सीबीआई ने रिमांड पर कोर्ट में ये दलील दी की सिसोदिया ने उनके सवालों का उत्तर नहीं दिया है। वो अभी इस मामले में सिसोदिया से और पूछताछ करना चाहती है।

राउज एवन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को रिमांड पर भेजा

बता दें, सीबीआई की डिमांड पर कोर्ट ने सिसोदिया को रिमांड पर भेज दिया है। राउज एवन्यू कोर्ट के आदेश के बाद अब सीबीआई सिसोदिया से 4 मार्च तक पूछताछ कर सकती है। बता दें, इससे पहले कोर्ट में सिसोदिया के वकील ने रिमांड का विरोध किया था। सिसोदिया के वकील ने कहा कि अगर उन्हें रिमांड पर भेजा जाता है तो इससे गलत सन्देश जाएगा।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular