Sunday, July 7, 2024
HomeDelhi‘दुखद, लेकिन आश्चर्य नहीं’… संजय सिंह के घर ED की रेड को...

India News (इंडिया न्यूज़) : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के घर आज यानि बुधवार सुबह ईडी की टीम पहुंची। सामने आई जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम दिल्ली आबकारी नीति मामले में आप नेता के दिल्ली स्थित घर पर छापेमारी कर रही है। छापेमारी के दौरान संजय सिंह के घर के बाहर CRPF के जवानों को तैनात किया गया है। इस कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी समेत अन्य विपक्षी पार्टियों का बयान सामने आया है। बता दें, छापेमारी पर आप प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा कि पार्टी इससे डरने वाली नहीं है। ‘यह सिर्फ PM (नरेंद्र) मोदी का डर है क्योंकि संजय सिंह लगातार उनके और अडानी के मुद्दे पर सवाल उठाते रहे हैं।’ वहीं इस मामले पर विपक्ष के कई दिगग्ज नेताओं ने भी प्रतिक्रिया दी है।

‘दुखद, लेकिन आश्चर्य नहीं’

बता दें, संजय सिंह के घर ईडी की छापेमारी को RJD सांसद मनोज झा ने दुखद बताया है। उन्होंने कहा है कि, “ यह दुखद है, लेकिन आश्चर्य की बात नहीं है। अब यह सिलसिला चुनाव तक जारी रहेगा। पीएम मोदी और अमित शाह ने इसकी औपचारिक घोषणा कर दी है। कल न्यूजक्लिक और तमाम पत्रकारों पर छापा पड़ा, आज संजय सिंह पर…”

सपा ने कार्रवाई को तानाशाही का मॉडल करार दिया

वहीं, इस छापेमारी को समाजवादी पार्टी के नेता घनश्याम तिवारी ने तानाशाही का नया मॉडल करार दिया है। उन्होंने कहा कि , ”यह बीजेपी, पीएम मोदी, अमित शाह और अडानी का नया तानाशाही मॉडल है। संसद में सांसदों के माइक्रोफोन म्यूट कर दिए जाते हैं और सांसदों को निलंबित कर दिया जाता है”

शिवसेना ने बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार

वहीं, शिवसेना (UBT) नेता आनंद दुबे ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत गठबंधन को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा, “पत्रकारों पर छापेमारी हुई थीऔर आज सुबह संजय सिंह के घर पर छापेमारी हुई। अब इस देश में विपक्ष की कोई जरूरत नहीं।

also read ; गौरव भाटिया का बड़ा आरोप, बोले – केजरीवाल ने रिश्वत ली

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular