Friday, July 5, 2024
HomeDelhiSafdarganj Hospital: सफदरजंग अस्पताल में आज से शाम तक चलू होगी ओपीडी,...

India News(इंडिया न्यूज़)Safdarganj Hospital: सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों को मंगलवार से देर शाम तक रोगी सुविधाएं मिलेंगी। अस्पताल के पास सुबह 11:30 बजे तक फ्लोरिडा के लिए पहली खेप थी, जिसे शाम 5:30 बजे तक के लिए टाल दिया गया।

जानिए कितनें बचे तक मिलेगी पर्ची

सफदरजंग अस्पताल में इलाज के लिए आने वाले मरीजों को मंगलवार से देर शाम तक रोगी सुविधाएं मिलेंगी। अस्पताल के पास सुबह 11:30 बजे तक फ्लोरिडा के लिए पहली खेप थी, जिसे शाम 5:30 बजे तक के लिए टाल दिया गया। शुरुआत में यह सुविधा सर्जरी, बाल रोग और मेडिसिन विभाग के लिए उपलब्ध होगी। अन्य विधाओं को विभिन्न चरणों में शामिल किया जाएगा।

जानिए कितने मरीज इलाज के लिए आते हैं

खास बात यह है कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान समेत अन्य राज्यों के अस्पतालों में रोजाना 9 से 10 हजार मरीज इलाज के लिए आते हैं। उसी दिन इलाज नहीं मिलने पर उन्हें रातभर अस्पताल परिसर में ही रहना पड़ता है। ऐसे में पुराने कोविड सेंटर में सर्च की सुविधा शुरू हो गई है। इस चैनल पर टू-पोस्ट से वृत्तचित्र प्राप्त करें। अधिकारियों ने कहा कि आपातकालीन सेवाओं ने लड़की का इलाज करने के लिए प्रतिक्रिया दी, जो सुबह 11:30 बजे से ठीक पहले पहुंची थी। असमानता के कारण समस्याएं थीं। इसे देखते हुए देर शाम तक समुद्री व्यापार बंद करने का फैसला लिया गया।

इसे भी पढ़े:V.K Saxsena: सार्वजनिक परिवहन सुविधाएं को किया और मजबूत, जानें कहां से मिलेंगी सभी सेवाएं; उपराज्यपाल ने दिए सख्त निर्देश

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular