होम / Sagar Murder Case: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के हाथों लगी बड़ी सफलता, सागर हत्याकांड में सुशील पहलवान के 2 सहयोगियों को पकड़ा

Sagar Murder Case: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के हाथों लगी बड़ी सफलता, सागर हत्याकांड में सुशील पहलवान के 2 सहयोगियों को पकड़ा

• LAST UPDATED : December 8, 2022

Sagar Murder Case:

Sagar Murder Case: सागर हत्याकांड के पीछे ओलंपिक चैंपियन सुशील पहलवान का नाम जुड़ा था। इसलिए शायद ही कोई इस हत्याकांड को भूल पाया हो। दरअसल इस मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सफलता मिल रही है। आपको बता दे पुलिस की टीम लगातार गिरफ्तारी को अंजाम दे रही है। अब इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ओलंपियन सुशील पहलवान के दो सहयोगी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों का नाम अंकित डबास और जोगिंदर काला है।

यूपी के बागपत से हुई गिरफ्तारी

आपको बता दे इस हत्याकांड के बाद से ही दोनों आरोपी अंकित और जोगिंद्र फरार हो गए थे। दोनों लगातार अपने हाइड आउट बदल रहे थे, इसलिए दोनों अब तक पुलिस से बचते आ रहे थे। बता दे पुलिस को इनपुट मिला था कि इनकी मूवमेंट यूपी में है जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी यूपी के बागपत से हुई है। सागर के हत्या वाले दिन दोनों आरोपियों को सुशील के करीबी अजय ने फोन करके बुलाया था। इसके अलावा दावा ये भी किया जा रहा है कि सागर धनखड़ के हत्या में ये दोनों आरोपी शामिल थे।

बता दे पकड़े गए दोनों आरोपियों पर पुलिस ने 50 –50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा कर रखी थी। आपको बता दें कि 5 मई 2021 में सुशील पहलवान ने अपने साथियों के साथ मिलकर उभरते हुए रेसलर सागर धनखड़ की छत्रसाल स्टेडियम में बेरहमी से पिटाई कर दी थी, जिसके बाद अस्पताल में सागर की मौत हो गई थी। सागर की हत्या के आरोप में क्राइम ब्रांच इससे पहले 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी थी।

 

ये भी पढ़े: कीर्ति सुरेश ने कास्टिंग काउच पर कही बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox