Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiसंदीप दीक्षित ने फिर साधा केजरीवाल पर निशाना ; पूर्ण राज्य के...

India News (इंडिया न्यूज़) : I.N.D.I.A गठबंधन में शामिल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच टकराव घटने की बजाये बढ़ता ही जा रहा है।आप आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली को पूर्ण राज्य का दिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने दिल्ली सीएम केजरीवला पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ‘एक समय था जब हमें लगता था कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा जरूर मिलना चाहिए। लेकिन जिस तरह से अब दिल्ली काम कर रही है, केंद्र और दिल्ली सरकार के बीच जिस तरह का सत्ता का विभाजन है, उसमें ज्यादा बदलाव की जरूरत नहीं दिखती।

‘खुद को बचाने के लिए शक्ति चाहते हैं केजरीवाल’

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, ‘केजरीवाल खुद को एंटी करप्शन ब्रांच से बचाने के लिए ट्रांसफर, पोस्टिंग के लिए जिस तरह की पावर चाहते हैं, वह अनैतिक है। उन्होंने कहा कि आज की जो परिस्थिति है वो दिल्ली के हित की है। कुछ चीजें है जिनमें सुधार कर सकते हैं, जैसे ट्रांसपोर्ट दिल्ली सरकार के पास है, तो ट्रैफिक पुलिस उन्हीं के पास आ जाए, इसमें कोई गलत नहीं। संदीप दीक्षित के अनुसार कुछ चीजों का बंटवारा किया जा सकता है। कुछ काम की प्रक्रियाओं में भी बदलाव किया जा सकता है।

‘केजरीवाल को गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं

आगे दिल्ली सीएम पर हमला बोलते हुए संदीप दीक्षित ने कहा कि उनके तरफ से किसी भी तरह का अगर कोई फीडबैक आता है तो हमें उसे गंभीरता से नहीं की जरुरत नहीं है। क्योंकि वो पहले अपनी पार्टी, पैसे और दुरूपयोग को देखेगा। वहीं दिल्ली को पूर्ण राज्य का दिए जाने कीआम आदमी की पार्टी की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि केवल इसके सुधार के लिए कमेटियां बनाई जानी चाहिए, सिर्फ ये देखा जाना चाहिए कि दिल्ली के लोगों के हित के जो काम है वो बेहतर तरीके से हो। दीक्षित ने स्पष्ट किया कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दिए जाने की मांग उचित नहीं है, ना ही मैं इसका समर्थन करता हूं।

also read ; ‘AAP बेवकूफों की फौज’ ; कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular