Thursday, July 4, 2024
HomeDelhiसंदीप दीक्षित का केजरीवाल पर तंज, बोले- गुंडू राव हमसे मिले होते...

India News (इंडिया न्यूज़) : बीते शुक्रवार को कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव ने मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया था। उनके आम आदमी पार्टी के मोहल्ला क्लीनिक के दौरे को लेकर राजनीतिक बयान बाजी जारी है। बता दें, राव के दौरे के बाद आप ने अपनी ट्वविटर हैंडल पर आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक की तारीफ की थी। हालाँकि, शाम को राव ने मोहल्ला क्लीनिक की सुविधाओं पर सवाल उठा दिए । अब इस मामले में कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने बयान दिया है।

संदीप दीक्षित ने कही यह बात

बता दें, दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे और पूर्व कांग्रेस सांसद संदीप दीक्षित ने दिनेश गुंडू राव के मोहल्ला क्लिनिक दौरे को लेकर कहा कि वह उन्हें अरविन्द केजरीवाल के शासन की वास्तविक सच्चाई दिखा सकते थे। उन्होंने आगे यह भी कहा कि काश आप हमसे भी मिलते राव। हम आपको केजरीवाल की शिक्षा नीति, स्वास्थ्य, वित्त, पर्यावरण, बस और पानी की सुविधाओं के बारे में सच्चाई दिखाते।

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने किया मोहल्ला क्लिनिक का दौरा

बता दें , कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडु राव पंचशील पार्क में बने मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया था। दौरे के दौरान उन्होंने कहा कि सुविधाएं बेहतर हैं, लेकिन कुछ देर बाद ही सुविधाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन्हें बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। इससे बेहतर सुविधाएं कर्नाटक की नम्मा क्लीनिक में हैं।

also read ; पाकिस्तान हमारे सैनिकों को मार रहा और आप उसके साथ विश्व कप खेलेंगे : अनुच्छेद 370 हटाए जाने के चार साल पूरे होने बोले ओवैसी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular