होम / दिल्ली अवैध अतिक्रमण पर संजय गोयल का बयान, बताया की बिना नोटिस के हो सकती है कार्रवाई

दिल्ली अवैध अतिक्रमण पर संजय गोयल का बयान, बताया की बिना नोटिस के हो सकती है कार्रवाई

• LAST UPDATED : May 11, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

दिल्ली के उत्तरी निगम के नगर आयुक्त संजय गोयल ने एक बहुत बड़ा दावा करते हुए कहा है कि नगर निगम बिना किसी नोटिस के भी कार्रवाई कर सकता है। दिल्ली के नगर निगम ने इससे पहले भी अतिक्रमण को धाराशाही करने के लिए अभियान चलाया है।

बिना नोटिस के भी नगरों पर कार्रवाई

राजधानी में नगर निगम में हुए अवैध अतिक्रमण को साफ करने के लिए अभियान अभी भी जारी है। नगर निगम द्वारा बुलडोजर की मदद से अतिक्रमण को साफ करने का काम हो रहा है और काफी लोग इसका विरोध करते हुए कहते है कि बिना किसी नोटिस के हमारे नगरों पर कार्रवाई की जा रही है।

Sanjay Goyal's statement on Delhi illegal encroachment

वहीं निगमायुक्त संजय गोयल दावा करते हुए कहते है कि सार्वजनिक सड़कों से अतिक्रमण हटाने के लिए सबको नियमित रूप से नोटिस भेजा जाता है। इसके साथ बताते है कि बिना नोटिस के भी नगरों पर कार्रवाई की जाती है।

अतिक्रमण हटाने के बाद ही उन्हें छोड़ा

निगर आयुक्त का कहना है कि अतिक्रमण साफ करने का मुहिम उत्तरी निगम की सामान्य प्रकिया है जो अभी जारी ही रहने वाली है। राजधानी नगरायुक्त ने साफ-साफ बोल दिया है जो भी सरकारी जमीन पर कब्जा जमाए बैठे हैं उन्हें जमीन को खाली करना होगा।

दिल्ली अवैध अतिक्रमण पर संजय गोयल का बयान

बीते मंगलवार को मंगोलपुरी वाई ब्लॉक एरिया में अतिक्रमण को साफ करने के दौरान स्थानीय विधायक मुकेश अहलावत और उनके तरफदारों के बीच पुलिस के साथ झड़प हुई। इसके बाद पुलिस ने विधायक मुकेश अहलावत को समर्थकों समेत हिरासत में ले लिया लेकिन अतिक्रमण हटाने के बाद ही उन्हें छोड़ा गया।

ये भी पढ़े : दिल्ली में कटे चालान से फ्री होने का बड़ा मौका, आज ही घर बैठे करें ऐसे ऑनलाइन अप्लाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox