Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiसंजय सिंह की हुई कोर्ट में पेशी, ED ने मांगी 10 दिन...

India News (इंडिया न्यूज़) : दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार आप सांसद संजय सिंह को ईडी ने आज गुरुवार राउज रेवेन्यू कोर्ट में पेश किया। बता दें, ईडी की ओर से विशेष लोक अभियोजक नवीन कुमार मट्टा ने मामले को कोर्ट में पेश किया। वहीं, ईडी ने शराब घोटाले मामले में आप नेता संजय सिंह की 10 दिन की रिमांड मांगी।

ED ने मांगी दस दिन की रिमांड

सामने आई जानकारी एक अनुसार ईडी ने शराब घोटाले मामले में आप नेता संजय सिंह की 10 दिन की रिमांड मांगी है। ईडी ने राऊज एवेन्यू कोर्ट आप सांसद संजय सिंह की रिमांड मांगते हुए कहा कि ईडी को डिजिटल सबूतों के साथ सिंह का आमना-सामना कराना है। साथ ही हमें डिजिटल डेटा निकालना होगा, इसके अलावा अन्य व्यक्तियों से पूछताछ करने की जरूरत है। कुल 239 जगहों पर तलाशी ली गई है, कल उनके घर पर भी तलाशी हुई थी। दिनेश अरोड़ा के कर्मचारी ने संजय सिंह के आवास पर 2 करोड़ रुपये नकद दिए, ईडी ने यह भी कहा कि एक करोड़ रुपये उन्होंने इंडोस्पिरिट्स से लिए।

मोदी जी हार रहे हैं, इसलिए ऐसा कर रहे हैं- संजय सिंह

बता दें, जब AAP सांसद संजय सिंह को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में लाया गया। तब कोर्ट के अंदर जाते हुए संजय सिंह ने कहा, “यह अन्याय है मोदी जी का, हारेंगे मोदी, मोदी जी चुनाव हार रहे हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं।” मालूम हो, संजय सिंह को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में उनके आवास पर ED की छापेमारी के बाद कल शाम गिरफ़्तार किया गया था।

also read ; संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद मंत्री आतिशी ने दी भाजपा को चुनौती ; मांगा सबूत

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular