Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiSanjay Singh Arrested: AAP कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, कई लोग हिरासत...

India News(इंडिया न्यूज़)Sanjay Singh Arrested: संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी का दिल्ली कार्यालय पर प्रदर्शन जारी है। दिल्ली के अलावा मुंबई और पुणे में भी आप कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। आज इंडिया अलायंस के गठन के बाद देश में एक नई स्थिति पैदा हुई है। आशा थी कि बेरोजगारी की समस्या हल हो जायेगी। बीजेपी और नरेंद्र मोदी से उम्मीद थी कि महंगाई कम होगी। गरीबी दूर हो जायेगी। आज लोगों को दो वक्त की रोटी नहीं मिल रही है।

आप कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी कार्यालय पर आप का विरोध प्रदर्शन जारी है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक दिल्ली में पार्टी मुख्यालय के बाहर एकत्र हुए और पार्टी नेता संजय सिंह के समर्थन में नारे लगाए। आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई। आप सांसद संजय सिंह की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के खिलाफ आप कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। संजय सिंह को कल शाम दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में उनके आवास पर ईडी की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

अचानक ऊपर से संजय सिंह को गिरफ्तार करने का निर्देश आया: गोपाल राय

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि अचानक ऊपर से संजय सिंह को गिरफ्तार करने का निर्देश आया. आख़िर क्यों हुई ये गिरफ़्तारी? बीजेपी प्रवक्ता सुबह से ही अनाप-शनाप राग अलाप रहे हैं। एमसीडी चुनाव के दौरान बीजेपी नेता झूठी खबरें प्लांट करते थे। किसी तरह आम आदमी पार्टी को दिल्ली में बदनाम किया जाए। क्योंकि, निगम चुनाव में सभी सर्वे यही कह रहे थे कि बीजेपी हार रही है। भाजपा का सारा झूठा प्रचार फेल हो गया। आज इंडिया अलायंस के गठन के बाद देश में एक नई स्थिति पैदा हुई है। आशा थी कि बेरोजगारी की समस्या हल हो जायेगी। बीजेपी और नरेंद्र मोदी से उम्मीद थी कि महंगाई कम होगी। गरीबी दूर हो जायेगी। आज लोगों को दो वक्त की रोटी नहीं मिल रही है। पूरे देश में डर पैदा किया जा रहा है कि अगर कोई इसके खिलाफ बोलेगा तो ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स होगा।

 

 

गोपाल राय ने कहा कि अगर एक-दो नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी के सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाए तो वह झुकने को तैयार नहीं हैं। लोकतंत्र के लिए आवाज उठाते रहे हैं और उठाते रहेंगे। संजय सिंह को बिना किसी सबूत के गिरफ्तार कर लिया गया। आज बीजेपी नेता कह रहे हैं कि और भी नेताओं की गिरफ्तारी होगी। विपक्षी नेताओं को जेल भेजो। अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव और वाईएसआर को भी जेल में डालो. गिरफ़्तारियाँ करते रहो। आपकी हार की तैयारी होगी। सड़क से लेकर कोर्ट तक लड़ाई जारी रहेगी. लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

इसे भी पढ़े:Precautions In Winter: सर्दियाँ आते ही हो सकती हैं ये बीमारियां रहें सावधान, जानें बचने का तरीका

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular