Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsSanjay Singh Bail: शराब घोटाले मामले में संजय सिंह को मिली जमानत

Sanjay Singh Bail: शराब घोटाले मामले में संजय सिंह को मिली जमानत

India News UP (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Elections: ,Sanjay Singh Bail: शराब नीति मामले में AAP नेता संजय सिंह को मिली जमानत।  सुप्रीम कोर्ट की तीन जजों की बेंच ने ये फैसला सुनाया है और उन्हें जमानत दी है। वे  दिल्ली शराब नीति से संबंधित घोटाला केस में तकरीबन 6 महीने से जेल में थे। कोर्ट के फैसले के अनुसार, संजय सिंह राजनीतिक गतिविधियों में भी हिस्सा ले सकेंगे।

वकील ने कया कहा?

इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में तीन जजों ने की। जिसमें न्यायमूर्ति दीपांकर दत्ता, संजीव खन्ना और न्यायमूर्ति पीबी वराले की बेंच मामले ने की। बेंच ने ईडी से पूछा था कि अब जेल में रखने की जरूरत क्यों है? कोर्ट में संजय सिंह के एडवोकेट ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग की पुष्टि नहीं हुई है और मनी ट्रेल का भी पता नहीं चला है। इसके बाद भी संजय सिंह को 6 महीने से जेल में रखा गया है।

रिश्वत लेने के आरोपों में हो सकती हैं जांच

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट अपनी गिरफ्तारी और रिमांड को चुनौती देने वाली सिंह की याचिका पर सुनवाई कर रही थी। सुप्रीम कोर्ट ने आप सांसद के वकील की सलाह पर विचार किया कि संजय सिंह के पास से कोई पैसा बरामद नहीं हुआ और उनसे 2 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने के आरोपों की जांच की जा सकती है।

इस भी पढे-Arvind Kejriwal: शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल की रिमांड आज होगी खत्म, सीएम को कोर्ट में पेश करेगी ईडी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular