होम / Sanjay Singh Case: संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर का तंज, “सरगना अभी भी बाहर है”

Sanjay Singh Case: संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर का तंज, “सरगना अभी भी बाहर है”

• LAST UPDATED : October 5, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Sanjay Singh Case: अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया था, वे सभी लोग पिछले एक साल से जेल में हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि अब अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के चेहरे पर तनाव साफ देखा जा सकता है, लोग उन पर हंस रहे हैं। डिप्टी सीएम जेल में हैं, ये वो लोग हैं जो इंडिया अगेंस्ट करप्शन का नारा देकर आगे आए थे लेकिन अब भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

आप की मुश्किल बढ़ी

शराब नीति घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार को ईडी की टीम ने करीब 11 घंटे की पूछताछ के बाद पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में मनीष सिसौदिया पहले से ही जेल में हैं। अब ईडी इस मामले में पूरी पार्टी को आरोपी बनाने पर विचार कर रही है। अगर ऐसा हुआ तो आम आदमी पार्टी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

बीजेपी नेताओं ने साधा निशाना

बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा कि जांच की आंच सीएम अरविंद केजरीवाल तक भी पहुंचेगी। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि पापी कितना भी चालाक क्यों न हो, उसे सजा जरूर मिलती है। उन्होंने यह भी कहा कि जांच की आंच से केजरीवाल भी नहीं बच पाएंगे। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि मनीष सिसौदिया और विजय नायर पहले से ही जेल में हैं, अब संजय सिंह भी तिहाड़ जा रहे हैं। उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्या सीएम केजरीवाल उनके गलत कामों से अनजान थे ?

ईमानदारी का प्रमाणपत्र पाने वाले सभी लोग जेल में हैं

जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया था, वे सभी लोग पिछले एक साल से जेल में हैं। अनुराग ठाकुर ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी लोग जेल में हैं लेकिन सरगना अभी भी बाहर है, उसका भी नंबर आएगा।

संजय सिंह की गिरफ्तारी अवैध-  केजरीवाल

बीजेपी के आरोपों के बीच सीएम केजरीवाल ने संजय सिंह की गिरफ्तारी की आलोचना की और दावा किया कि यह कार्रवाई लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी की घबराहट को दर्शाती है। ये मोदी जी की घबराहट है।

तानाशाह खुद डरा हुआ है- मनोज झा

संजय सिंह की गिरफ्तारी पर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि इस युग में तानाशाही के काले दिन शुरू हो गए हैं, जो डरता है वह मर जाता है, तानाशाह खुद डरे हुए हैं।

इसे भी पढ़े:Sanjay Singh Arrested: AAP कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, कई लोग हिरासत में; जानें क्या है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox