Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiSanjay Singh On ED: ईडी पर भड़के आप सांसद संजय सिंह, कहा-...

Sanjay Singh On ED:

Sanjay Singh On ED: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होने आबकारी नीति मामले में ईडी द्वारा की जा रही जांच पर सवाल उठाए हैं। इस दौरान कहा कि “अगर इतनी ही दिक्कत है मनीष, केजरीवाल और सत्येंद्र से तो उन्हे जहर की पुड़िया दे दो।”

आपको बता दें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत करते हुए संजय सिंह ने कहा ‘ईडी की जांच कैसे झूठ का पुलिंदा है इसका सच आज ही सामने रख रहा हूं। बीजेपी उपमुख्यमंत्री सिसोदिया को लेकर बार-बार बोलती है कि 14 सिम नष्ट कर दिया गए इसके बाद हाथ जोड़कर माफी जरूर मांगे। ईडी ने जो अपनी रिपोर्ट दाखिल की वह सभी फोन अभी भी जिंदा है कोई नष्ट नहीं किया गया। इसमें से खुद 5 फोन ईडी ने जब्त किए हुए है। इसके आगे संजय सिंह ने कहा मनीष सिसोदिया के घर में उनका परिवार, उनके कर्मचारी काम कर रहे हैं। इन सभी का नंबर उठाया और बोला गया कि फोन नष्ट कर दिए गए। इन सबके IMEI नंबर बता रहे हैं कि ये फोन अभी भी ED के पास हैं।’

अगर इतनी दिक्कत तो जहर दे दो: संजय सिंह

बता दे इसके आगे सिंह ने कहा, ‘ये ED की जांच के झूठ का पुलिंदा है। ये अब सुबूत ही मिटाने का काम कर रहे हैं। बीजेपी वालों को मैं बोलना चाहता हूं कि अगर इतनी ही दिक्कत है तो जहर की पुड़िया बनाकर सभी को बांट दो। केजरीवाल, मनीष और सत्येन्द्र जैन सभी को ये जहर की पुड़िया दे द। परिवार के लोगों का नंबर बता के ये बताया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया द्वारा फोन नष्ट कर दिए गए। अब बीजेपी को माफी मांगनी चाहिए। एक आदमी जो लाखों बच्चों को बेहतर शिक्षा देने का काम कर रहा था उसे क्यो बदनाम कर रहे हैं? मेरे खिलाफ जो बयान दिया ही नहीं गया उसे जोड़ दिया जा रहा है।

 

ये भी पढ़े: कोरोना का कहर जारी, नए मरीजों की संख्या पहुंची 11 हजार के पार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular