Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsSanjay Singh: संजय सिंह ने दिल्ली शराब घोटाले पर किया बड़ा...

Sanjay Singh: संजय सिंह ने दिल्ली शराब घोटाले पर किया बड़ा खुलासा, एक नया नाम सामने आया

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Sanjay Singh: दिल्ली शराब घोटाला मामले में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से बाहर हैं। जेल से बाहर आते ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को फंसाने के लिए बीजेपी ने पूरी साजिश रची। संजय सिंह ने कहा, आज मैं आपको ये बताने आया हूं कि ये कुचक्र कैसे रचा गया। अरविंद केजरीवाल को साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है। 2 करोड़ जनता के लिए काम करने वाले मुख्यमंत्री को जेल में डालने की क्या योजना बनाई जा रही है? मैं इसका खुलासा करूंगा। मैं बीजेपी द्वारा किए गए शराब घोटाले का पर्दाफाश करूंगा।

संजय सिंह ने मंगुथा रेड्डी का जिक्र किया

संजय सिंह ने कहा, एक शख्स हैं मंगूटा रेड्डी, जिन्होंने 3 बयान दिए, उनके बेटे राघव मंगूटा ने 7 बयान दिए। 16 सितंबर को जब उनसे ईडी ने पूछा कि क्या वह अरविंद केजरीवाल को जानते हैं, तो उन्होंने कहा वह केजरीवाल से मिले थे, लेकिन चैरिटेबल ट्रस्ट की जमीन के मामले में उनके बेटे से मिले थे। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और 5 महीने तक जेल में रखने के बाद उनके पिता ने अपना बयान बदल दिया।

ये भी पढ़े: Delhi Metro: नांगलोई मेट्रो स्टेशन पर CISF जवान ने की खुदकुशी!

मंगुथा रेड्डी पीएम मोदी के साथ है

सिंह ने कहा कि दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले के अहम किरदार मंगुथा रेड्डी की तस्वीर पीएम मोदी के साथ है। 16 जुलाई को वह हमारे खिलाफ बयान देते हैं। बीजेपी की साजिश में शामिल हो गए। इसके बाद यह 18 जुलाई को रिलीज होगी। उनका पीएम से क्या रिश्ता है? वह पीएम मोदी की तस्वीर लगाकर वोट मांग रहे हैं। टीडीपी ने इसे टिकट दिया है। टीडीपी एनडीए में शामिल है।

जमानत पर है संजय सिंह

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में संजय सिंह को मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई। इसके बाद वह बुधवार शाम को तिहाड़ जेल से बाहर आए। उन्हें पिछले साल अक्टूबर में ईडी ने गिरफ्तार किया था। इसी मामले में 21 मार्च को ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। फिलहाल केजरीवाल न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में हैं।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal: केजरीवाल CM बने रहेंगे या नहीं, आ गया कोर्ट का बड़ा फैसला

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular