Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSatyendar Jain Video: जेल में सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर...

Satyendar Jain Video: मनी लॉन्ड्रिगं के केस में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज वाला वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर है।

आदेश गुप्ता ने लगाया ये आरोप

इस वीडियो पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके निशाना साधा है। गौरव भाटिया का कहना है कि “सुबह से तमाम मीडिया चैनल एक वीडियो दिखा रहे हैं, ये आप नहीं है, ये बदनाम, दाम पार्टी है। अरविंद केजरीवाल जिसे कट्टर ईमानदार बताते थे वह कट्टर बेईमान जेल में मसाज करा रहा है। इस कट्टर बेईमान ठग ने संविधान की रक्षा करने की शपथ ली।“

केजरीवाल के इशारे पर होता है भ्रष्टाचार- BJP

भाजपा ने कहा, “यह कट्टर ठग महा बेइमान जेल में मसाज करा रहा है। ये बदनाम दाम पार्टी, आप, स्पा और मसाज पार्टी बन गई है। केजरीवाल को पूरे देश को जवाब देना चाहिए, केजरीवाल महाठग और सत्येंद्र जैन ठग है।“ उन्होंने कहा कि केजरीवाल जब दिल्ली के सीएम बने तब संविधान की रक्षा करने की शपथ ली। वहीं, सत्येंद्र जैन जब मंत्री बने तो इन्होंने भी संविधन की रक्षा करने की शपथ ली। आज सत्येंद्र जैन जेल में है, लेकिन मंत्री पद से हटे नहीं हैं। केजरीवाल के इशारे पर भ्रष्टाचार होता है और केजरीवाल ने संविधान को तार-तार किया है।

आदेश गुप्ता ने ट्वीट तक लिखा-

सत्येंद्र जैन की मसाज वाली वीडियो को लेकर आदेश गुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ” AAP ने कानून की क्या खूब धज्जियां उड़ाई! देखिए कैसे हवाला मामले में लंबे अरसे से बंद सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल से अपने गुर्गों के साथ मौज कर रहे हैं। बड़े आराम से पांव दबवा रहे हैं। इसलिए ऐसे मंत्री को बर्खास्त नहीं करते अरविंद केजरीवाल ताकि जेल से धंधा चलना न बंद हो जाए?” वहीं इस पर आप के सूत्रों का कहना है कि इसकी कोर्ट ने इजाजत दी थी। आप सूत्रों के मुताबिक सत्येंद्र जैन के उपचार में ये जरूरी है।

ये भी पढ़ें: सीतामढ़ी में सनकी पिता ने दो बच्चों की चाकू मारकर की हत्या, पत्नी पर भी किए वार

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular