Tuesday, July 2, 2024
HomeCrimeSatyendra Jain: सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रहा भोजन मामला पहुचां...

Satyendra Jain:

Satyendra Jain: दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आपको बता दें सत्येंद्र जैन को जेल में मिल रही सभी सुविधाओं को लेकर दिल्ली में राजनीति तेज हो गई है। इन सबके बीच बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। आपको बता दें इस वीडियो में सत्येंद्र जैन स्वादिष्ट भोजन खाते दिखाई दे रहा है। अब इसी मामले को लेकर दिल्ली कोर्ट ने जैन के खानपान और डाइट में बदलाव किए जाने पर तिहाड़ के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है।

सत्येंद्र ने दायर की अर्जी

आपको बता रहे सत्येंद्र जैन की तरफ से वीडियो लीक को लेकर पहले याचिका दायर की गई थी। इसी को लेकर सुनवाई में बुधवार को जैन की ओर से अधिवक्ता ने कोर्ट में कहा कि बार-बार सत्येंद्र जैन का वीडियो लीक किया जा रहा है और जेल प्रशासन और ईडी इसको लेकर अपना पल्ला झाड़ लेती है। इसके साथ ही सत्येंद्र जैन की ओर से एक और अर्जी दायर की गई, जिस में कहा गया कि मीडिया को वीडियो चलाने से रोका जाए।

सुविधाओं को लेकर उठाए गए सवाल

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सत्येंद्र जैन फल और खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। जिसको लेकर बीजेपी ने ट्विटर पर लिखा कि अदालत में गलत जानकारी दी जा रही है कि सत्येंद्र जैन को जेल में फल नहीं दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मामले को लेकर कहा कि खाने में तकलीफ की बात करते हैं लेकिन जैन को खाने की ऐसी प्लेट मिल रही है जैसे फाइव स्टार होटल मेें मिलती है। इसके अलावा दिल्ली भाजपा के बड़े नेता हरीश खुराना ने कहा कि जेल में मिल रही सुविधा को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे जैन किसी रिसॉर्ट में है।

 

ये भी पढ़े: चुनाव आयोग की नियुक्ति प्रक्रिया पर सुप्रीम कोर्ट ने उठाए सवाल, तो सरकार का दिया तिखा जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular