Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSatyendra Jain: सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

India News (इंडिया न्यूज़), Satyendra Jain, दिल्ली: दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई है। आपको बता दें उनको यह जमानत मेडिकल के आधार पर दी गई है। सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देते हुए कहा कि वह बिना अनुमति के दिल्ली से बाहर नहीं जा सकते और मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दे सकते है।

जानकारी के लिए आपको बता दे प्रवर्तन निदेशालय ने सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 30 मई 2022 को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अब उन्हें 360 दिन बाद 42 दिन की अंतरिम जमानत मिली है। दरअसल बीतें गुरुवार को सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था। इसके बाद डीडीयू अस्पताल से जैन को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में शिफ्ट कराया गया था। यहां वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए थे।

सत्येंद्र जैन ने लिया था SC का सहारा

पिछले 1 साल से सत्येंद्र जैन जेल में बंद हैं। दिल्ली हाईकोर्ट लगातार उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दे रहा था। जिसके बाद जैन ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। SC में सुनवाई के दौरान जैन की ओर से पेश वकील ने बताया था कि सत्येंद्र जैन को अत्यधिक स्वास्थ्य समस्याएं हैं, उनका वजन 35 किलोग्राम कम हो गया है।

 

ये भी पढ़े: आप कौन-से ऑपरेटिंग सिस्टम पर कर रहे काम, जानिए कौन-सा है ज्यादा सिक्योर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular