Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiSaurabh Bhardwaj Reaction on Amritpal: आप नेता ने अमृतपाल की गिरफ्तारी पर...

India News (इंडिया न्यूज़), Saurabh Bhardwaj Reaction on Amritpal, दिल्ली: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को मोगा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, दरअसल पिछले 36 दिनों से अमृतपाल फरार चल रहा था। जानकारी के लिए आपको बता दें इस गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि “पंजाब में परेशानियां लंबे समय से हैं। कोई नहीं चाहता कि पंजाब की स्थिति खराब हो। पंजाब संवेदनशील राज्य है, ऐसे राज्य में गड़बड़ी का अंदेशा होता है तो सरकार संजीदा होकर उसे संभालती है। मुझे खुशी है कि अमृतपाल सिंह को गिरफ़्तार कर लिया गया है। सब लोगों ने अपनी जाति, धर्म से ऊपर उठकर पंजाब सरकार का साथ दिया। पंजाब पुलिस को शुभकामनाएं।”

जानकारी के लिए बता दे कि वारिस पंजाब दे चीफ अमृतपाल सिंह को मोगा के रोड़ेवाल गुरुद्वारा से गिरफ्तार किया गया है। 36 दिन बाद अमृतपाल पुलिस के हाथ लगा है। पुलिस कई दिनों से अमृतपाल की तलाश कर रही थी। उसने भी अपने समर्पण को लेकर कई बार संदेश भेजे लेकिन वह अब तक गिरफ्त से बाहर रहा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अमृतपाल ने मोगा के गांव रोड़े में सरेंडर किया है, ये जरनैल सिंह भिंडरावाला का पैतृक गांव है।

जानिए कौन है अमृतपाल सिंह

अमृतपाल सिंह वारिस पंजाब दे संगठन का प्रमुख है। तकरीबन पांच महीने पहले ही अमृतपाल ने इस संगठन की बागडोर संभाली थी। बता दे कि अमृतपाल अमृतसर के गांव जंडुपुर खेरा का रहने वाला है। अगस्त 2022 में अमृतपाल दुबई से अकेला ही पंजाब आया था। सबसे पहले बीते 23 फरवरी को अमृतपाल सिंह सुर्खियों में आया था। जब उसने अजनाला पुलिस स्टेशन में अपने करीबी को छुड़ाने के लिए हजारों समर्थकों के साथ हमला बोल दिया था। इस हमले में 6 पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे। इसके बाद उसने कई टीवी चैनलों में दिए अपने इंटरव्यू में अलग खालिस्तान की मांग की थी।

 

ये भी पढ़े: दो लड़को ने मेट्रो में स्कर्ट पहन किया सफर, लोगों ने किया तरह तरह के कमेंट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular