होम / Sealdah Rajdhani Express: सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में शख्स ने रिवॉल्वर से की फायरिंग, जानिए फिर क्या हुआ?

Sealdah Rajdhani Express: सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में शख्स ने रिवॉल्वर से की फायरिंग, जानिए फिर क्या हुआ?

• LAST UPDATED : October 13, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Sealdah Rajdhani Express: नई दिल्ली आ रही सियालदह राजधानी एक्सप्रेस में रिवॉल्वर से फायरिंग की घटना के बाद ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई। रेलवे पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त ये शख्स नशे में था। सियालदह राजधानी एक्सप्रेस के अंदर गोलीबारी करने वाले एक व्यक्ति को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया और ट्रेन से उतार दिया गया, जिसके बाद एक बड़ी त्रासदी टल गई।

रेलवे पुलिस ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने कहा कि वे इस बात की संभावना तलाश रहे हैं कि जब उस व्यक्ति ने ट्रेन के अंदर गोलीबारी की तो वह नशे में था। पुलिस ने कहा कि उसके रक्त के नमूने परीक्षण के लिए भेजे गए हैं। यात्री की पहचान 41 वर्षीय हरविंदर सिंह के रूप में हुई है, जो झारखंड के धनबाद स्टेशन से दिल्ली जाने वाली ट्रेन में चढ़ा था।

नई दिल्ली जाना था

दरअसल, हरविंदर सिंह को नई दिल्ली जाना था, नशे में होने के कारण वह हावड़ा राजधानी की जगह सियालदह राजधानी में चढ़ गए। सीट नहीं मिलने के कारण वह बी-8 बोगी के टॉयलेट के पास खड़ा हो गया। यात्रा के दौरान हरविंदर के पास एक लाइसेंसी रिवॉल्वर भी थी। आशंका है कि इसी दौरान वह लड़खड़ाकर गिर गये और गोली चल गयी या फिर किसी कारणवश उनकी रिवाल्वर ट्रेन के फर्श पर गिर गयी, जिससे गोली चल गई। फिलहाल पुलिस फायरिंग की असली वजह की जांच कर रही है और वह रेलवे पुलिस की हिरासत में है। देर रात आरोपी हरविंदर को मेडिकल के लिए भेजा गया। मेडिकल के बाद उसे धनबाद लाया जाएगा। वह वर्ष 2019 में सेना से सेवानिवृत्त हुए। यह शख्स सेना का पूर्व जवान है और सिख रेजिमेंट का जवान रह चुका है। रिटायरमेंट के बाद वह धनबाद में एक सिक्योरिटी कंपनी में कार्यरत हैं।

इसे भी पढ़े:Israel-Hamas war: चीन में इजरायली अधिकारी पर चाकू से हमला, पढ़ें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox