Friday, July 5, 2024
HomeDelhiMurder In Vasundhara: पत्नी को गाड़ी में गेर मर्द के साथ देख...

Murder In Vasundhara:

गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर-15 से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। शुक्रवार की दोपहर विकास नाम के प्रापर्टी डीलर ने अपनी पत्नी काम्या (40) की चाकू गोदकर हत्या कर दी। आपको बता दें काम्या पेशे से बैंक मैनेजर थी। बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने काम्या पर 20 से ज्यादा बार चाकू से वार किया। वारदात को अंजाम देते ही आरोपी छत से नीचे कूद गया। इस दौरान रेलिंग का सरिया उसकी जांघ में घुस गया और आरोपी की चीख-पुकार सुन पड़ोस के लोग इक्ठे हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने  इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

11 साल पहले हुई थी शादी

विकास मीणा के पिता जगदीश मीणा के अनुसार, वह अपनी पत्नी, बेटे विकास मीणा, बहू काम्या मीणा और पोते गर्वित और रूद्र के साथ रहते थे। आपको बता दें विकास और काम्या की 11 साल पहले लव मैरिज हुई थी। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे विकास ने काम्या पर कई बार चाकू से वार किया। बेटे को ऐसा करता देख जगदीश ने बहू को बचाने की कोशिश की। लेकिन विकास उनका हाथ छोड़ ऊपर दो मंजिला की छत पर चढ़ गया और वहां से नीचे कूद गया।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही इंदिरापुरम पुलिस घटनास्थल पहुंची और काम्या को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विकास के घर से चाकू बरामद किया है। वहीं, काम्या के पिता ने दामाद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर दिया है।

पिता जगदीश ने बताई पूरी बात

आरोपी के पिता जगदीश मीणा ने बताया कि बृहस्पतिवार को विकास ने अपनी पत्नी काम्या को एक युवक के साथ बाहर देख लिया था। दोनों एक गाड़ी में सवार थे। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। शाम को जब काम्या घर पहुंची तो वहां भी परिवार के बीच काफी बातचीत हुई। विवाद बढ़ने पर शुक्रवार को काम्या ने ऑफिस से छुट्टी ली और घर में बच्चों के साथ समय बिताया। जब दोपहर में काम्या रसोई में काम करने गई तो अचानक से विकास वहां गया और चाकू से कई बार उसकी पीठ पर वार किया।

ये भी पढ़ें: ‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’ के मलखान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते हुए हुई मौत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular