Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiतौलिया बदलते देख पुलिस ने गूंगे-बहरे चोरों को दबोचा

आज समाज नेटवर्क, नई दिल्ली।

दक्षिणी जिले की पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने चोरों के गिरोह के दो गूंगे-बहरे चोरों को दबोचा है। उनके पास से चोरी के एक लैपटाप व तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। आरोपितों की पहचान तमिलनाडु के वेल्लूर निवासी एम. जीवा(19) व आंध्र प्रदेश के चित्तूर निवासी एस. सैथिव(20) के रूप में हुई है।

पुलिस ने तौलिया बदलते देख पकड़ा

इसी दौरान रविवार सुबह मालवीय नगर थाना क्षेत्र में मालवीय नगर स्थित आइटीआइ के पास दो युवाओं को नीले तौलिए में लपेटकर किसी सामान का आदान-प्रदान करते हुए देखा गया। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की तो वे आरोपित मौके से भागने लगे। लेकिन पुलिस ने पीछा कर आरोपितों को दबोच लिया। तलाश लेने पर आरोपितों के कब्जे से तीन मोबाइल बरामद हुए। साथ ही नीले तौलिये में लपेटा एक लैपटाप भी आरोपितों के कब्जे से बरामद किया गया। गिरफ्तारी के बाद पता चला कि आरोपित गूंगे और बहरे हैं और डीफ एंड डंब गैंग आफ हाउस थीव्स के लिए काम करते हैं।

15 दिन पहले दिल्ली आए थे आरोपी

आरोपितों ने बताया कि वे करीब 15 दिनों पहले दिल्ली में चोरी के लिए आये थे और वे घरों में रखे इलेक्ट्रानिक सामान को निशाना बनाते थे। इस दौरान अगर उन्हें कोई रंगे हाथ पकड़ता तो वे खुद को डीफ एंड डंब स्कूल के कर्मचारी बताकर डोनेशन मांगने लगते और यदि चुराने में सफल होते तो उसे तमिलनाडु में अच्छी कीमतों पर बेच देते।

ये भी पढ़े : हाईकोर्ट ने कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular