होम / Sex Racket At Spa Center : स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sex Racket At Spa Center : स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : April 1, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Sex Racket At Spa Center : वैशाली सेक्टर तीन स्थित महागुन मॉल के बेसमेंट में चल रहे स्पा सेंटर में पुलिस ने गुरुवार रात छापा मारकर पांच पुरुष और चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। उक्त स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस आरोपियों के पास से 13100 रुपये भी बरामद किए हैं। स्पा संचालक फरार है।

इस मामले में एसीएम द्वितीय निखिल चक्रवर्ती ने बताया कि महागुन मॉल के बेसमेंट स्थित एक स्पा सेंटर में देह व्यापार चलने की उन्हें शिकायत मिली थी। इस मामले में एक वीडियो भी पुलिस के हाथ लगा था। शिकायत व वीडियो के आधार पर पुलिस ने कौशांबी और इंदिरापुरम थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर पर छापा मारा।

छापेमारी के दौरान पुलिस को दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले Sex Racket At Spa Center

Sex Racket At Spa Center

इस दौरान दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। टीम ने मौके से नितिन निवासी मंडावली दिल्ली, राशिद अल्वी निवासी पुरानी सीमापुरी दिल्ली, अजय कुमार निवासी सीमापुरी, कुनाल कुमार निवासी साहिबाबाद, अंकित निवासी न्यायखंड इंदिरापुरम समेत चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर में दिल्ली और गाजियाबाद के ग्राहक आते थे। संचालक वाट्सएप के माध्यम से कॉल कर ग्राहकों से बात करता था। संचालक मौके पर नहीं मिला। पुलिस संचालक की गिरफ्तारी के लिए दाबिश दे रही है।

दिल्ली की है गिरफ्तार युवतियां

Sex Racket At Spa Center

पुलिस ने बताया कि सेंटर में छापे के दौरान दिल्ली की युवतियां मिली हैं। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि संचालक उन्हें अधिक पैसे कमाने का लालच देकर उन्हें यहां लाया था। कुछ दिनों से युवतियों ने आना शुरू किया था। पुलिस ने आरोपियों पर संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की है। इसके साथ ही पुलिस अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है।

Also Read :  Police Busted High Profile Sex Racket : पुलिस ने होटल में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

Also Read : Delhi Violence : 23 मार्च को उमर खालिद की जमानत पर कोर्ट सुनाएगी अपना फैसला

Also Read : Fugitive Lady DonArrested for Killing Sister’s Lover बहन के प्रेमी की हत्या करने वाली भगोड़ा लेडी डॉन गिरफ्तार

READ MORE :Woman Arrested With Heroin Worth 20 Lakhs महिला 20 लाख की हेरोइन सहित गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox