Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsShaheen Bagh Fire: शाहीन बाग में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां...

Shaheen Bagh Fire: शाहीन बाग में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Shaheen Bagh Fire: दिल्ली के प्रसिद्ध शाहीन बाग इलाके में शनिवार शाम को भीषण आग लग गई। इस आग से पूरा इलाका दहशत में डूब गया और लोग भगदड़ मचाने लगे। बताया जा रहा है कि यह आग शाहीन बाग के उस मुख्य रास्ते पर फैली जहां कई फेमस रेस्तरां और खाने-पीने की दुकानें हैं।

आग पर काबू पाना हुआ मुश्किल

गवाहों के अनुसार, शाम लगभग 6 बजे किसी दुकान में धुआं निकलता देखा गया, जिसके बाद आग ने कुछ ही समय में आग पूरी जगह फैलने लगी। दमकल विभाग को तुरंत सूचना दी गई और कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। हालांकि, भीड़भाड़ वाले इस इलाके में आग पर काबू पाना आसान नहीं था।

कई दुकानें और रेस्तरां तक फैली आग

दमकलकर्मियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान कई दुकानें और रेस्तरां पूरी तरह से जल गए। हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अग्निशमन विभाग की टीमें अब भी मौके पर मौजूद हैं और स्थिति पर नजर रख रही हैं।
इलाके में चहल पहल रहती है
यहाँ के लोगों का कहना है कि यह इलाका रात के समय भी भीड़भाड़ से भरा रहता है, क्योंकि यहां कई लोकप्रिय मिठाई की दुकानें और नाम-चीन रेस्तरां स्थित हैं। आग लगने से न केवल यहां के व्यवसायियों को नुकसान हुआ है, बल्कि शाहीन बाग की पहचान पर भी असर पड़ा है।

Also Read:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular