Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiShakib Al Hasan: चुनाव जीतने के बाद विवादों में आए शाकिब अल...

Shakib Al Hasan: चुनाव जीतने के बाद विवादों में आए शाकिब अल हसन, वोटिंग के दौरान फैन पर फूटा गुस्सा

India News(इंडिया न्यूज़), Shakib Al Hasan: बांग्लादेश पुरुष राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। शाकिब ने हाल ही में बांग्लादेश में चुनाव जीता है और पहली बार देश की संसद में पहुंचे हैं। हालांकि इसके साथ ही वह विवादों में भी आ गए हैं। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वोटिंग के वक्त का बताया जा रहा है।

थप्पड़ कांड से बढ़ा विवाद

2024 के राष्ट्रीय चुनावों में मगुरा-1 निर्वाचन क्षेत्र के लिए अवामी लीग के उम्मीदवार बनने के बाद शाकिब अल हसन ने देश भर में यात्रा की। नागरिकों के साथ बातचीत की है और यहां तक कि अपने अभियान रैलियों में क्रिकेट को भी शामिल किया है। हालाँकि, थप्पड़ मारने की घटना जनता के साथ उनकी आम तौर पर प्रसन्नतापूर्ण बातचीत के बिल्कुल विपरीत है। चुनाव में शाकिब अल हसन विजयी रहे। 36 वर्षीय क्रिकेटर शाकिब अब एक विधायक और क्रिकेट कप्तान के रूप में अपने कर्तव्यों को संतुलित करने के लिए तैयार हैं।

फैंस हैरान, शाकिब पर गुस्सा

शाकिब के इस गैरजिम्मेदाराना व्यवहार पर फैन्स ने हैरानी और निराशा जताई है। चुनाव जीतने के प्रबल दावेदार होने के बावजूद इस घटना ने क्रिकेटर के विवादों का इतिहास और बढ़ा दिया है। इस पर लोगों की काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि इससे पहले शाकिब अंपायर से भिड़ गए थे। पत्नी से विवाद पर एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया गया। इसके अलावा वह विवादित बयान भी देते नजर आते हैं।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular