Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiडीयू स्टूडेंटस पर पुलिस की कार्रवाई से नाराज हुए शरद पवार, अमित...

प्रदर्शन कर रही छात्राओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. छात्राओं के तरफ से आरोप लगाया गया कि पुलिस ने छात्राओं के साथ बर्बरता की. इसकी कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

INDIA NEWS: दिल्ली विश्वविधालय के छात्रों ने दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में मार्च निकाली थी. खबर आई की मार्च निकाल रहे छात्राओं पर पुलिस ने बर्बरता की जिसकी वीडियो भी सामने आई है. क्छात्रों के साथ की गई बर्बरता पर एमसीपी नेता और पूर्व प्रमुख शरद पवार ने दुख जताया और अमित से मांग की कि वे इस मामले में दखल दें.

शरद पवार ने किया ट्वीट-

चात्रों पर की गई पुलिस की कार्रवाई निंदा करते हुए शरद पवार ने ट्वीट किया, ‘आंदोलनकारी महिला पहलवानों के समर्थन में मार्च निकालने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली युवतियों के प्रति दिल्ली पुलिस का अन्यायपूर्ण व्यवहार दुखद और परेशान करने वाला है। शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शनों पर पुलिस की बर्बरता की कड़ी निंदा करता हूं और मैं व्यक्तिगत रूप से भारत के माननीय गृह मंत्री से इस मामले को देखने की अपील करता हूं।’

आपको बता दें कि छात्रओं ने दिल्ली के जंतर मंतर पर बैठे पहलवानोंके समर्थन में मार्च निकाला था. डीयू की ऑर्ट्स फैकल्टी की छात्राओं ने पहलवानों के समर्थन में मार्च निकाला और नारेबाजी की. प्रदर्शन कर रही छात्राओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. छात्राओं के तरफ से आरोप लगाया गया कि पुलिस ने छात्राओं के साथ बर्बरता की. इसकी कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें- अजय बंगा होंगे विश्व बैंक के अगले अध्यक्ष, जानें क्या है भारत से नाता

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular