होम / दिल्ली में एनकाउंटर के दौरान शार्प शूटर गिरफ्तार, दाहिने घुटने में लगी गोली

दिल्ली में एनकाउंटर के दौरान शार्प शूटर गिरफ्तार, दाहिने घुटने में लगी गोली

• LAST UPDATED : May 25, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi News : दिल्ली में पुलिस एनकाउंटर का बड़ा मामला सामने आया है। बुधवार की सुबह पुलिस के एक अधिकारी द्वारा एनकाउंटर के बाद एक शातिर शार्प शूटर को हिरासत में ले लिया गया है। दिल्ली स्पेशल सेल पुलिस और मेरठ एसटीएफ ने आरोपी के खिलाफ एक सयुंक्त ऑपरेशन को अच्छे से अंजाम देते हुए दिल्ली नरेला के इलाके से गोगी और दीपक बॉक्सर गैंग के शार्प शूटर संदीप उर्फ बस्सी कड़ी मुश्क्कत के बाद कर लिया है।

 संदीप के दाहिने घुटने में लगी गोली

Sharp Shooter Arrest

पुलिस के इस ऑपरेशन के दौरान, संदीप ने पुलिस के जूट को उनकी ओर आता देख ही पुलिस पर गोंलियों की बरसात शुरू कर दी थी। गोलियां चलाते ही आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश भी की। लेकिन पुलिस ने उनके द्वारा की गई फाइरिगं में जवाबी हमला दिखाते हुए एक आरोपी यानी संदीप घायल को घायल कर दिया और उसे पकड़ लिया। पुलिस ने बताया की गोली संदीप के दाहिने घुटने में लगी है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करके इलाज कराया जा रहा है।

खुफिया एजेंटों द्वारा मिली थी संदीप नरेला की जानकारी 

दरअसल, पुलिस को खुफिया एजेंटों द्वारा जानकारी मिली थी कि संदीप नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में बुधवार सुबह चार या पांच बजे के आसपास आने वाला है। संदीप की जानकारी मिलते ही मेरठ एसटीएफ और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के जूट ने प्लॉन बनाकर पुरे इलाके की घेराबंदी की दी।

पुलिस टीम ने संदीप को आता देख उसे सरेंडर करने को कहा। लेकिन संदीप ने सरेंडर ना करके लगातार तीन राउंड गोली पुलिस टीम पर चला दी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने भी जवाबी हमले में उसके ऊपर दो फायर किये जिनमें से एक गोली संदीप के दाहिने पैर के घुटने में जा लगी और उसे पकड़ लिया गया।

एक महीने में 5 आपराधित वारदातों को दिया अंजाम

पुलिस के ब्यान अनुसार, संदीप के खिलाफ पहले से ही कत्ल, लूट और चोरी के बहुत से केस दर्ज हैं। संदीप ने साथी के साथ मिलकर बीते 18 अप्रैल को हरिद्वार के एक पेट्रोल पंप लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उसके 2 दिन बाद संदीप ने जमीन के एक मामले में एक शख्स की हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि संदीप पिछले एक महीने में ही 5 आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।

ये भी पढ़े : दिल्ली में Justin Bieber के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दिल्ली जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होगी परफॉर्मेंस

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox