Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiदिल्ली के पल्ला गांव में गोली मारकर हत्या, शादी में ख़ुशी के...

दिल्ली अलीपुर थाना एरिया के पल्ला गांव में रविवार की देर रात शादी में हुए झगड़े में एक युवक को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

दिल्ली अलीपुर थाना एरिया के पल्ला गांव में रविवार की देर रात शादी में हुए झगड़े में एक युवक को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक की पहचान पल्ला गांव के सुनील चौहान रूप में हो पाई है। पुलिस ने आरोपित संजय तंवर उर्फ मिंटो को हादसें की खबर मिलते ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है।

पार्टी होने के बाद सीने में गोली मार दी

अलीपुर पुलिस हत्या का मामला दर्ज करते हुए तुुरंत जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, रविवार की देर रात को अलीपुर थाना पुलिस को पल्ला गांव की शादी मेंं गोली चलने की सूचना किसी व्यक्ति द्वारा मिली थी।

Shot dead in Delhi's Palla village

शिकायतकर्ता बताता है कि संजय तंवर ने उनके बेटे सुनील चौहान को शादी की पार्टी होने के बाद सीने में गोली मार दी है। सुनील के मित्र-बन्ंधू ने उसे पास के ही मैक्स अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया और डाक्टरों ने उसे वही पर मृत घोषित कर दिया। केस की जांच के दौरान पता चला है कि रविवार रात को सुनील चौहान दोस्तों के साथ गांव में ही आशाराम वाटिका में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गया था

दोनों युवक शराब के नशे में धूत

Shot dead in Delhi's Palla village

इस दौरान उस शादी में आरोपित संजय भी मौजूद था। दोनों युवक शराब के नशे में धूत थे। कथित तौर पर पता चला कि स्टेज के उपर संजय डांस करते हुए पिस्टल को हवा में लहरा रहा था और इशारों ही इशारों में सुनील को देखकर अपमानजनक टिप्पणी भी की। इसी के चलते दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बाद में सुनील जब पार्टी ख्तम होने के बाद बाहर आया तो आरोपित ने उसके सीने में गोली मार दी।

दोनों के बीच छह-सात महीने पहले भी झगड़ा

दिल्ली के पल्ला गांव में गोली मारकर हत्या

सुनील के दोस्त उसे तुरतं ही क्ष्तीग्रसत हालत में शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल लेकर गए, जहां डाक्टर ने उसे वहीं पर मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि दोनों के बीच छह-सात महीने पहले भी झगड़ा हो रखा है। तब दोनो के परिवारों के सदस्यों ने मिलकर मामला शांत करवा दिया था, हालांकि दोनों के बीच रंजिश बरकरार चलती रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े : दिल्ली में 11 मई तक रहेगी पानी की कटौती, जानें किस-किस इलाक़े में बंद रहेगा पानी सप्लाई

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular