Friday, July 5, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: हिमाचल प्रदेश में आफताब ने की थी श्रद्धा की...

Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस पुरे जोर के साथ आरोपी को सजा दिलाने का प्रयास कर रही है। इस समय पूरे देश की निगाहें इस हत्याकांड पर टिकी हुई हैं। हर कोई आरोपी को सलाखो के पीछे देखना चाहता है, और पुलिस भी यह नहीं चाहती कि इस केस को लेकर उसकी फजीहत हो। खुद दिल्ली पुलिस आयुक्त ने गंभीरता से मामले की जांच करने का आदेश दिया हुआ है।

आपको बता दे इस मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दरअसल पुलिस के हाथों 18 अक्तूबर का एक सीसीटीवी फुटेज लगा है। रविवार को दक्षिण जिले के तलाशी अभियान चलाया गया है। बता दे रविवार सुबह 6:00 बजे से तलाशी अभियान शुरू किया गया है। दक्षिण जिले के हर थाने से 10-10 पुलिसकर्मियों की एक टीम बनाई गई है। यह पुलिसकर्मी 6 किलोमीटर के दायरे में फैले जंगल में श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाश कर रहे हैं।

हिमाचल प्रदेश में मिले श्रद्धा हत्याकांड के तार
आपको बता दे इस जांच में सामने आया है कि श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने श्रद्धा के साथ हिमाचल प्रदेश में भी मारपीट की थी। दरअसल दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब से फोन पर बात कर लोकेशन को वेरिफाई किया। फिर फोन पर आरोपी आफताब ने तोष में श्रद्धा के साथ रुकने की बात को स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी और गेस्ट हाउस मालिक की बात को फोन कर क्रॉस चेक किया। आपको बता दे श्रद्धा हत्याकांड मामले की आंच दिल्ली से कांगड़ा, मणिकर्ण के तोष होकर मनाली तक पहुंची है। जिसके बाद श्रद्धा की हत्या से गेस्ट हाउस संचालक भी हैरान हैं। गेस्ट हाउस मालिक के बेटे ने कहा कि टीवी में श्रद्धा की खबर देखा तो उनको लगा कि उन्होंने लड़की को पहले कहीं देखा है।
हथियारों की तलाश कर रही पुलिस

आपको बतो दे शनिवार की सुबह दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर मेटल डिटेक्टर के साथ गुरुग्राम पहुंची। पुलिस ने कई घंटे डीएलएफ फेज-2 के खाली प्लॉट और जंगलों की खाक छानी की। दरअसल पुलिस को आशंका है कि वारदात में वक्त इस्तेमाल किए गए हथियार को आफताब ने यहां ठिकाने लगाया है, लेकिन पुलिस को कामयाबी नहीं मिली और दोपहर बाद उसे खाली हाथ लौटना पड़ा।

ये भी पढ़े: गिरगिट की तरह रंग बदल रहा आफताब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular