Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: इस हॉलीवुड वेब सीरीज से आफताब ने सीखा था...

Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया है। आपको बता दे हत्या के बाद आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने का तरीका हॉलीवुड की वेब सीरीज से सीखा था। पुलिस के अनुसार, आफताब ने बताया है कि 18 मई 2022 की रात को दोनों के बीच शादी को लेकर काफी विवाद के बाद दोनों ने एक दूसरे को काफी भला-बुरा कहा। इस दौरान नाराज होकर श्रद्धा ने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया। इससे नाराज आफताब ने श्रद्धा का गला दबा दिया।

आपको बता दे जब आफताब को उसकी गलती का अहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी। श्रद्धा की नब्ज थमने पर उसे मालूम हुआ कि वह मर चुकी है। फिर पकड़े जाने के डर से आफताब ने श्रद्धा के शव को ठिकाने लगाने के बारे में सोचा।

वेब सीरिज से सीखा तरीका 

बता दे आफताब ने हॉलीवुड की वेब सीरिज ‘डेक्स्टर’ में सीरियल किलर के कैरेक्टर से शव ठिकाने लगाने का तरीका सीखा। इस सीरीज में शव को टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों में फेंकते हुए दिखाया जाता है। उसे देख आफताब को उपाय सूझा। जिसके बाद वह 19 मई की सुबह स्थानीय बाजार से आरी और तीन सौ लीटर का फ्रिज खरीदकर लाया। आपको बता दे कॉल सेंटर में काम करने से पहले आफताब फाइव स्टार होटल में शेफ का काम करता था और मांस आदि काटता था। उसने इसी काम के दौरान हासिल तजुर्बे का इस्तेमाल किया।

पड़ोसियों को नहीं हुई भनक

आपको बता दे आफताब जिस फ्लैट में रहता था, उसके पड़ोस में और भी कई परिवार रहते हैं, लेकिन किसी को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। पड़ोस में रहने वाली कुसुम ने बताया कि उन्होंने एक बार श्रद्धा को देखा था, लेकिन इस इलाके में अधिकतर युवा रहते हैं, जिनके घर पर युवक-युवतियां आते रहते हैं, पर कुछ दिन बाद श्रद्धा दिखाई नहीं दी तो उन्होंने इसे सामान्य माना। बता दे कि आफताब अपने फेसबुक अकाउंट पर अक्सर महिलाओं के हित की बात करता है। हालांकि, वह फेसबुक पर बेहद कम सक्रिय है।

आफताब बदल रहा बयान

आपको बता दे बेशक इस हत्याकांड में लगातार एक के बाद एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं, लेकिन पूछताछ में आरोपी आफताब बार-बार अपने बयान बदल रहा है। इसके साथ ही पुलिस को बरगलाने की कोशिश कर रहा है। पुलिस को चकमा देने के लिए पहले तो उसने बताया कि श्रद्धा ने झगड़ा करने के बाद घर छोड़ दिया था। अब दोनों का कोई संपर्क नहीं है।

 

ये भी पढ़े: लाश के 35 टुकड़े, 18 दिनों तक लगाते रहे लाश को ठिकाने, 6 महीनें बाद आफताब गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular