होम / Shraddha Murder Case: आफताब की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आरोपी की हुई थी कोर्ट में पेशी

Shraddha Murder Case: आफताब की 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ी, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आरोपी की हुई थी कोर्ट में पेशी

• LAST UPDATED : December 9, 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला तिहाड़ जेल में बंद है। आज आफताब को साकेत अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यवाही में शामिल कराया गया। दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आरोपी की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस ने न्यायिक हिरासत बढ़ाने की मांग करते हुए कहा कि जांच चल की जा रही है।

आफताब दे रहा पुलिस को खुली चुनौती

आरोपी आफताब ने महरौली पुलिस को खुली चुनौती दी हुई है। उसने कहा है कि श्रद्धा को मैंने मारा है, दम है तो शरीर के टुकड़े और औजार बरामद करके दिखाओ। आरोपी इस चुनौती को बार-बार दोहरा रहा है। पुलिस को उसके इस आत्मविश्वास को देखकर ताज्जुब हो रहा है।

श्रद्धा के सिर और धड़ की तालाश जारी

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर जानकारी दी कि जब महरौली पुलिस ने आरोपी को पकड़ा था तो आफताब ने कहा था कि मैंने श्रद्धा को मारा है। हिम्मत है तो शरीर के टुकड़े बरामद करके दिखाओ। इस चुनौती को अब वह लगातार दोहरा रहा है। पुलिस श्रद्धा के सिर और धड़ को अभी तक बरामद नहीं कर सकी है।

ये भी पढ़ें: नंबर आने पर भी नहीं काटे बाल तो युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर सैलून पर चलाई गोली, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox