होम / Shraddha Murder Case: ‘मैं होता तो 35 नहीं 36 टुकड़े कर देता’, पुलिस के हत्थे चढ़ा आफताब का ‘हमदर्द’

Shraddha Murder Case: ‘मैं होता तो 35 नहीं 36 टुकड़े कर देता’, पुलिस के हत्थे चढ़ा आफताब का ‘हमदर्द’

• LAST UPDATED : November 25, 2022

Shraddha Murder Case:

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला का समर्थन करने वाले आरोपी पुलिस के हत्थे आ गया है। उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दे आरोपी पर पहले से पांच मुकदमे दर्ज हैं।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया

आपको बता दें, एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहलें दिल्ली से एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें आरोपी श्रद्धा हत्याकांड को सही बता रहा था। जिसके बाद आज 25 नवम्बर 2022 को उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान विकास के रूप में हुई है। हालांकि वह वीडियो में अपना नाम राशिद बता रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ चोरी और अवैध हथियार रखने के बुलंदशहर में दो तथा गौतमबुद्ध नगर में तीन मुकदमे दर्ज हैं।

आपको बता दे कुछ दिन पहले वायरल हुए करीब 51 सेकंड के वीडियो में आरोपी कह रहा है कि आफताब ने यह घटना गुस्से में की है। अगर गुस्से में वह 35 की जगह 36 टुकड़े भी कर देता तो भी कोई बात नहीं थी। जिसके बाद विभिन्न संगठनों ने इस पर रोष जताया है। दरअसल मंगलवार को राष्ट्र शक्ति फाउंडेशन के कार्यकर्ता एसएसपी दफ्तर पहुंचे और वीडियो में दिख रहे युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की।

 

ये भी पढ़े: अक्षय के बाद ऋचा चड्ढा पर भड़के अनुपम खेर, बोले- ‘इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या होगा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox