होम / Shraddha Murder Case: पोस्टमॉर्टम एनालिसिस में बड़ा खुलासा, श्रद्धा की हड्डियों को आरी से काटा गया था

Shraddha Murder Case: पोस्टमॉर्टम एनालिसिस में बड़ा खुलासा, श्रद्धा की हड्डियों को आरी से काटा गया था

• LAST UPDATED : January 14, 2023

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस मामले में पुलिस द्वारा श्रद्धा वॉल्कर की 23 हड्डियों को पोस्टमॉर्टम विश्लेषण कराया है। दिल्ली एम्स में मंगलवार के दिन हुए पोस्टमॉर्टम एनालिसिस में खुलासा हुआ है कि हड्डियों को आरी से काटा गया था। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस जनवरी के लास्ट सप्ताह में साकेत में इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

दोनों रह रहे थे लिव इन रिलेशन में

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट भी हो चुका है। इससे पहले उसका पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ था। पुलिस की पूछताछ में आफताब ने बताया था कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की थी। आफताब श्रद्धा का प्रेमी था और दोनों मुंबई के रहने वाले थे। वे कुछ दिन पहले ही दिल्ली में शिफ्ट हो गए थे। दोनों दिल्ली में महरौली में एक फ्लैट लेकर लिव इन रिलेशन में रह रहे थे।

आफताब ने किए थे श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े

आफताब ने कहा था कि श्रद्धा से उसका 18 मई को झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। आफताब ने इन टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था और रोजाना रात में श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंकने जाता था।

ये भी पढ़ें: आज इन विशेष चीजों का करें दान, कई गुना ज्यादा शुभ फल होंगे प्राप्त

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox