होम / Shraddha Murder Case: बड़ा खुलासा! जंगल से मिली हड्डियों से मैच हुआ श्रद्धा के पिता का DNA 

Shraddha Murder Case: बड़ा खुलासा! जंगल से मिली हड्डियों से मैच हुआ श्रद्धा के पिता का DNA 

• LAST UPDATED : December 15, 2022

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल का बरामद हुई हड्डियों से मिलान हो गया है। इसका खुलासा सीएफएसएल रिपोर्ट से हुआ है। महरौली और गुरुग्राम के जंगल से जो हड्डियां मिली थीं वो श्रद्धा की ही थी। आरोपी आफताब की निशानदेही पर महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से दिल्ली पुलिस ने यह हड्डियां बरामद की थीं। इन सैंपलों को सीएफएसएल लैब भेजा गया था। 

26 नवंबर को हुआ था खुलासा

बता दें कि पुलिस सूत्रों के मुताबिक, 26 नवंबर को ही खुलासा हुआ था कि जंगल में मिली हड्डियां श्रद्धा की ही हैं। टाइल्स पर मिले खून और हड्डियों के नमूने का श्रद्धा के पिता के ब्लड सैंपल के डीएनए से मिलान हो गया था। 

अब तक नहीं मिला श्रद्धा का सिर व धड़ 

मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा के कत्ल की पुष्टि पुलिस के द्वारा जमा किए एग्जाबिट की शुरुआती जांच में हुई थी। जानकारी दे दें कि दिल्ली के महरौली में हुए इस भयानक हत्याकांड के बाद पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया था और पूछताछ की गई थी। इसके बाद आफताब की निशानदेही पर ही जंगलों से हड्डियां मिली थीं।  श्रद्धा के सिर और धड़ को पुलिस अब तक ढूंढ नहीं पाई है। 

छतरपुर-महरौली के जंगल से हुई थी हड्डियां बरामद

बता दें कि आरोपी के निशानदेही पर छतरपुर और महरौली के जंगल से 13 से भी अधिक हड्डियां बरामद की गई हैं। छतरपुर के जंगल से बरामद किया गया जबड़ा और 100 फुटा रोड से बरामद शरीर के टुकड़े को पुलिस ने जांच के लिए CFSL लैब भिजवाया था। डीएनए टेस्ट के लिए इसके साथ ही पिता का सैंपल लेकर मिलान के लिए भेजा गया था। 

ये भी पढ़ें: भारत ने पहली पारी में बनाए 404 रन, ऐसी रही बांग्लादेश की बॉलिंग

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox