Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस आज कर सकती है साकेत कोर्ट में...

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस जल्द ही आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस मंगलवार यानी आज साकेत जिला अदालत के समक्ष चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

3,000 पेज की चार्जशीट तैयार

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस मंगलवार को साकेत जिला अदालत के समक्ष श्रद्धा वाकर हत्याकांड केस में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। इस चार्जशीट 100 गवाहों के साथ 3,000 से अधिक पन्ने होने का अनुमान है। सूत्रों के मुताबिक, चार्जशीट में फोरेंसिक और इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को भी शामिल किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने इसमें 4 जनवरी को महरौली के एक जंगल से बरामद किए बालों और हड्डियों के नमूनों समेत उनकी डीएनए रिपोर्ट्स भी शामिल की हैं। इसमें पुष्टि हुई थी की यह श्रद्धा की ही हड्डियां हैं।

जेल अधिकारियों ने दिए थे गर्म कपड़े

6 जनवरी के दिन आरोपी के वकील द्वारा दिए गए आवेदन के माध्यम से उसके बैंक खाते से धन जारी करने की मांग करते हुए कहा गया कि उनके पास जेल के अंदर सर्दी निकालने के लिए पर्याप्त गर्म कपड़े नहीं हैं। इस आवेदन के बाद अदालत ने जेल अधिकारियों को आफताब को गर्म कपड़े मुहैया कराने का निर्देश जारी किया था।

अदालत ने 14 दिन की बढ़ाई थी न्यायिक हिरासत

जानकारी दे दें कि आरोपी अफताब को मेट्रोपोलिटन मेट्रोस्ट्रेट अविरल शुक्ला के सामने पेश किया गया था। यहां उसने पढ़ाई के लिए लॉ की किताब की मांग की थी। 10 जनवरी को अदालत ने उसकी न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी थी।

ये भी पढ़ें: दहशत फैलाने के लिए नाबालिग ने लूट के बाद की युवक की हत्या, चाकू से किए 40 वार

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular