Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeShraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड केस में चार्जशीट की...

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर सकती है। बता दें कि पुलिस ने ड्राफ्ट चार्जशीट तैयार कर ली है। अभी लीगल एक्सपर्ट इसे देखने में लगे हुए हैं। आफताब पूनावाला ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके लाश के कई टुकड़े कर महरौली इलाके में फेंक दिया था।

3000 से ज्यादा पन्नों की है चार्जशीट

सूत्रों की मानें तो जनवरी के आखिरी में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जा सकती है। लगभग 3000 से ज्यादा पन्नों की ड्राफ्ट चार्जशीट में 100 गवाहों के अलावा फॉरेंसिक और इलेक्ट्रोनिक सबूतों को आधार बनाया गया है। छतरपुर के जंगलों से मिली हड्डियां और मृतका की डीएनए रिपोर्ट भी चार्जशीट में शामिल हैं। इसके साथ ही आफताब पूनावाला का कबूलनामा और नार्को टेस्ट की रिपोर्ट भी इसका हिस्सा है।

तिहाड़ जेल में बंद है आफताब

बता दें कि श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है। आफताब और श्रद्धा लिव-इन पार्टनर थे। दोनों मुंबई के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले ही दिल्ली में आए थे। दोनों दिल्ली के महरौली में एक फ्लैट लेकर लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे।

श्रद्धा के शव के किए थे 35 टुकड़े

आफताब ने जानकारी दी थी की श्रद्धा से उसका 18 मई के दिन झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव के 35 टुकड़े किए थे। आफताब ने इन टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा था। वह हर रोज रात के समय श्रद्धा के शव के एक टुकड़े को महरौली के जंगल में फेंक देता था।

ये भी पढ़ें: पत्नी के प्रेमी के किए 12 टुकड़े, बोरे में भरकर नदी किनारे फेंकी लाश

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular